Video: छेड़छाड़ से तंग आकर युवती ने समाप्त की जीवन लीला, 15 दिन पहले दी थी सुसाइड की धमकी

punjabkesari.in Friday, Mar 10, 2023 - 07:01 PM (IST)

अलीगढ़: जी हां आपने सही सुना, लड़की न्याय की गुहार लगा रही है...और कह रही है कि अगर उसकी मदद नहीं की गई तो उसका पूरा परिवार और वो आत्मदाह कर लेगी...जो प्रशासन की कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े करता है... दरअसल, अलीगढ़ के टप्पल थाना इलाके के गांव माधक में छेड़छाड़ से तंग आकर एक युवती ने अपनी जान दे दी...वहीं दबंग आरोपी ने बीते दिन युवती के पिता को बाइक से टक्कर मारकर घायल कर दिया था...इन सबके बाद भी पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी रही...हम आपको कुछ और बताएं इससे पहले आप इस वीडियो को पूरा देखे जिसके बाद आपको पूरा मामला क्या है इसका अंदेशा लग जाएगा। 

दरअसल, बीते 2 साल से युवती को गांव के ही मनचले परेशान कर रहे थे...जिनकी हरकतों से तंग आकर 15 दिन पहले युवती ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल (Viral video) कर आत्महत्या की धमकी दी थी...जिसके बाद भी पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई नहीं की...जिसके बाद युवती ने आत्महत्या कर ली...मृतक युवती के पिता ने बताया है कि कई बार लड़के को समझाने का प्रयास किया गया... इसके बावजूद वह नहीं माना, जिसके बाद मजबूरी में अपनी बेटी की शादी तय कर दी। शादी में भी उसने बखेड़ा खड़ा कर दिया। जिसके चलते बरात को बिना दुल्हन के वापस जाना पड़ा था। घटना के बाद मृतक लड़की के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है…आरोपी घटना के बाद मौके से फरार बताया जा रहा है।

एसपी देहात पलाश बंसल ने जानकारी देते हुए बताया कि मेडिकल रिपोर्ट आने का इंतजार हो रहा है, मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी। सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद से प्रशासन की कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े होने लगे हैं...कि आखिर कब तक देश की बहन-बेटियों पर अत्याचार होता रहेगा और ऐसे ही बेटियां अपनी जान देती रहेंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static