इश्क की खातिर 2500 KM दूर भाग आई किशोरी, PUBG खेलते-खेलते हुआ बरेली के सब्जी वाले से प्यार

punjabkesari.in Thursday, Feb 02, 2023 - 04:19 PM (IST)

बरेलीः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक युवक को PUBG खेलते-खेलते एक दसवीं की छात्रा से प्यार हो गया। इसके बाद वो फेसबुक पर बात करने लगे और दोनों में प्यार इस कदर बढ़ गया कि, युवती युवक से मिलने के लिए 2500 किलोमीटर दूर घर से भाग कर आ गई। जब लड़की के परिवार वालों ने उसे ढूंढा तो वो घर में नहीं मिली। जिसके बाद लड़की के माता-पिता बहुत परेशान हो गए। उन्होंने किशोरी के लापता होने की जानकारी पुलिस (Police) को दी, पुलिस ने शिकायत दर्ज कर लड़की की तलाश शुरु कर दी।

PunjabKesari

बता दें कि यह पूरा मामला जिले के थाना फरीदपुर का है। जहां पर रहने वाला एक युवक राजपाल सब्जी बेचने का काम करता है और वह मोबाइल पर PUBG खेलने का भी शौक रखता है। 1 दिन पबजी खेलते-खेलते अंडमान निकोबार (Andaman Nicobar) की कक्षा 10 की पढ़ने वाली छात्रा से उसको प्यार हो गया और वह दोनों फेसबुक के जरिए बात करने लगे। उनके बीच जब प्यार बढ़ गया तो लड़की ने युवक से मिलने की इच्छा जताई, इसके बाद वो युवक से मिलने बरेली आ गई। जब अंडमान निकोबार की पुलिस ने युवती की तलाश शुरू की तो उसकी लोकेशन बरेली में पाई गई। इसके बाद पुलिस ने बरेली आकर किशोरी को बरामद कर लिया और उसके बाद चिकित्सीय में उसका परीक्षण कराया और फिर उसे वापस लेकर चली गई।

यह भी पढ़ेंः Kanpur: आवारा गायों को पकड़ने पर हुआ सियासी घमासान, BJP नेता ने भी लगाया आरोप, बोलीं- अधिकारियों ने मुझे पीटा...

PunjabKesari

यह भी पढ़ेंः प्रयागराज में आज धीरेंद्र शास्त्री का दरबार, सुबह से ही जुटे भक्त, देखें ग्राउंड रिपोर्ट LIVE

किशोरी के परिवार ने रखी ये शर्त
मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने बताया कि किशोरी के परिजन दोनों की शादी करने के लिए तैयार है, लेकिन लड़की अभी नाबालिग है। इसलिए अगर प्रेमी उससे शादी करना चाहता है तो उसे दो साल रुकना होगा। साथ ही नाबालिग के परिजनों की शर्त है कि, युवक को 2 साल तक उनके साथ अंडमान निकोबार में रहना होगा, जब लड़की बालिग हो जाएगी तो दोनों की शादी करा दी जाएगी। फिलहाल,  छात्रा के माता-पिता को उसके प्रेमी पर विश्वास नहीं है।  फिलहाल, फरीदपुर पुलिस का कहना है कि युवक की तलाश की जा रही है, जल्द उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Recommended News

Related News

static