फेरों के दौरान दूल्हे की उतर गई विग! दुल्हन बोलीं- मुझे नहीं करनी इस गंजे से शादी

punjabkesari.in Saturday, May 21, 2022 - 06:05 PM (IST)

उन्नाव: कभी कभी शादी ब्याह के मौके पर ऐसे में कारनामे हो जाते हैं जो चर्चा का विषय बन जाते हैं। ताजा मामला उन्नाव का है। जहां जयमाल आदि होने के बाद भंवरों के समय दूल्हे को चक्कर आने से वह बेहोश होकर गिर गया। दुल्हन का भाई दूल्हे के चेहरे व सिर पर पानी के छीटें मारे और सिर सहलाने लगा, तो हेयर विग निकल कर हाथ में आ गई। जिसके बाद दुल्हन पक्ष ने हंगामा करते हुए दूल्हे को बंधी बना लिया।

जिले में सफीपुर कोतवाली क्षेत्र के परियर निवासी निशा की शादी आवास विकास कॉलोनी कानपुर निवासी पंकज कश्यप से तय थी। 20 मई की शाम बाराती बारात लेकर दुल्हन के घर पहुंचे। शादी की सभी रस्में चल रही थीं। जयमाल के बाद देर रात भांवरो के लिए दूल्हा मंडप में पहुंचा जहां आचार्य वैदिक मंत्रोच्चारण कर शादी की रस्में कराने लगे। इस दौरान दूल्हे को चक्कर आ गया और वह बेहोश होकर गिर गया।

ऐसे में दूल्हन का भाई विपिन दूल्हे का सिर मलने लगा। सिर मलते ही दूल्हे की विग उसके हाथ में आ गई। ये नजारा देख पूरे वहां मौजूद सब लोग चौंक गए। दुल्हन पक्ष ने दूल्हा पक्ष पर धोखा देने का आरोप लगाते हुए हंगामा शुरू कर दिया। मामला बढ़ता देख इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस दोनों पक्षों में समझौता कराने के प्रयास करती रही, लेकिन दुल्हन पक्ष शादी के लिए इनकार कर दिया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static