दो का पहाड़ा ना सुनाने पर अनुदेशक ने छात्र के हाथ पर चलाई ड्रिल मशीन, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

punjabkesari.in Friday, Nov 25, 2022 - 06:05 PM (IST)

कानपुरः उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से शिक्षक की हैवानियत की हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक कलयुगी शिक्षक ने दो का पहाड़ा ना सुनाने पर कक्षा पांच के छात्र के हाथ पर ड्रिल मशीन चाल दी। जिससे छात्र गंभीर रूप से जख्मी हो गया। इसके बाद छात्र को मामूली उपचार देकर घर बेज दिया गया। वहीं, शुक्रवार को अभिभावकों ने स्कूल में आकर जमकर हंगामा किया।

बता दें कि घटना उच्च प्राथमिक विद्यालय मॉडल प्रेम नगर की है। जहां आईबीटी संस्था के अनुदेशक ने कक्षा पांच के छात्र विवान को 2 का पहाड़ा सुनाने के लिए कहा। वहीं, जब छात्र 2 का पहाड़ा नहीं सुना पाया तो शिक्षक ने गुस्से में आकर छात्र के हाथ पर ड्रिल मशीन चाल दी। जिसके बाद छात्र दर्द से कराहने लगा। इसके बाद स्कूल की ही एक शिक्षिका ने छात्र का मामूली उपचार कर उसे घर भेज दिया। हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि ना तो शिक्षिका ने इस बारे में किसी उच्च अधिकारी को जानकारी दी और ना ही छात्र को  टिटनेस का टीका लगवाया।

छात्र विवान ने बताया कि अनुज सर ने उसे दो का पहाड़ा सुनाने के लिए कहा था। वहीं, जब वह नहीं सुना पाया तो उन्होंने उसके हाथ पर ड्रिल मशीन चला दी। इतने में ही पास खड़े छात्र कृष्णा ने पीछे से ड्रिल मशीन का प्लग निकाल दिया, लेकिन इससे पहले ही छात्र चोटिल हो चुका था। इसके बाद  शिक्षिका अलका त्रिपाठी ने मामूली उपचार कर उसे घर भेज दिया। वहीं, शुक्रवार को अभिभावकों ने स्कूल में आकर जमकर हंगामा किया। जिससे मामला उच्च अधिकारियों तक पहुंचा। वहीं, मामला की जानकारी होते ही बीएसए सुरजीत कुमार सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने बताया कि मामला गंभीरता से लेते हुए अनुदेशक को स्कूल से हटाया जा रहा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static