अब तुम खुश रहना- सुसाइड नोट लिख फंदे से झूल गया प्रेमी, तीन लोगों को बताया मौत का जिम्मेदार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 30, 2022 - 04:37 PM (IST)

लखीमपुर-खीरीः यूपी के लखीमपुर-खीरी से सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक पागल प्रेमी ने प्रमिका के कहने पर घर में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। इतना ही नहीं ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ के गया है। जिसमें उसने प्रेमिका का जिकर करते हुए लिखा है कि अब तुम खुश रहना। इसके साथ ही प्रेमी ने सुसाइड नोट में प्रेमिका समेत चार लोगों को अपनी मौत का कारण बताया है। वही आखिर में अपने माता-पिता से माफी मांगी है।

जानें क्या है पूरा मामला
बता दें कि मामला कोतवाली सदर इलाके की काशीराम कॉलोनी का है। जहां के निवासी 21 वर्षीय लकी ने बीती रात अपने घर में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली। वही परिजनों को घर से एक सुसाइड नोट मिला है। जिससे पता चला है कि मामला प्रेम प्रसंग का है। वही गांव वालों के मुताबिक लकी का ज्योति नाम की लड़की से प्रेम प्रसंग था। जिसके चलते लकी ने प्रेमिका के कहने पर अपनी जान दे दी।



युवक ने सुसाइड नोट में बताई मौत की वजह
सुसाइड नोट में उसने लिखा है " ज्योति तुम मुझसे जान मांग रही थी न, और मैंने अपनी जान दे दी। अब तुम खुश रहना। मेरी मौत की वजह राजीव वर्मा, मीना देवी, शिवम वर्मा हैं, इन्हें बक्सा ना जाए। " युवक ने आगे लिखा कि "इनके विरुद्ध कठोर कार्रवाई कराना। अब मैं तेरी जिंदगी से जा रहा हूं। ज्योति और पापा इस राजीव को छोड़ना मत। इसने पूर जिंदगी बर्बाद कर दी। मम्मी-पापा हमें माफ कर देना। अंत में लिखा कि ज्योति अब तुम खुश रहना।"

क्या कहती है पुलिस
वही घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है। इसके साथ ही शहर कोतवाल चंद्रशेखर ने बताया कि तहरीर मिलने पर आरोपी के खिलाफ  कठोर कार्रवाई की जाएगी।

Content Writer

Ramkesh