श्मशान घाट को भी नहीं बख्शा... मुर्दों को जलाने वाली मशीन की चोरी कर 8 हजार में बेचा, 3 चोर समेत कबाड़ी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2024 - 05:10 PM (IST)

Hardoi News, (मनोज तिवारी): उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में चोरी करने का एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। यहां पर चोरों ने श्मशान घाट को भी नहीं बख्शा और एक श्मशान घाट को निशाना बनाया है और श्मशान घाट में मुर्दों को जलाने वाली मशीन चोरी कर ली थी। मुर्दों को जलाने वाली मशीन बरामद कर पुलिस ने 3 चोरों व एक कबाड़ी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मुर्दों को जलाने वाली मशीन भी बरामद कर ली है। चोरों का एक साथी अभी भी फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है।
PunjabKesari
बता दें कि पुलिस की कस्टडी में खड़े यह चोर मुर्दों को जलाने वाली मशीन की चोरी की घटना को अंजाम देने वाले है। पुलिस कस्टडी में खड़े ये 3 लोग श्याम, मंजेश, शुभम मशीन चोरी करने वाले है जबकि चौथा रियासत है जो कबाड़ी है जिसने मशीन खरीदी है। कछौना कोतवाली क्षेत्र के भीरीघाट के शमशान घाट में 11 मार्च को चोरी हुई थी। इस मामले में 13 मार्च को प्रधान मुख्तार ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। इस घटना के खुलासे के लिए दो टीमों को लगाया गया था।
PunjabKesari
कछौना पुलिस ने कस्बे के बाबूलाल पुलिया के पास से सभी को तब गिरफ्तार किया जब यह लोग मुर्दा जलाने वाली मशीन कबाड़ी के यहां बेचकर जा रहे थे। कोतवाल राकेश कुमार सिंह ने बताया कि एक चोर भाग निकला है जिसके पास बेचे गए माल का 8 हजार रुपया था जिसकी तलाश की जा रही है। एएसपी नृपेन्द्र कुमार ने बताया कि पुलिस ने सभी के विरुद्ध आवश्यक लिखापढ़ी करते हुए जेल भेजा है। फरार आरोपी की तलाश की जा रही है शीघ्र ही उसको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static