पत्रकार की गिरफ्तारी को लेकर मंत्री ने दी सफाई, कहा- मैंने नहीं दर्ज कराई FIR

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2023 - 07:24 PM (IST)

संभल,  (मुजम्मिल दानिश) : उत्तर प्रदेश के संभल जिले में शिक्षा मंत्री से सवाल पूछने के बाद पत्रकार पर एफआईआर दर्ज होने के मामले ने सपा मुखिया अखिलेश यादव के रिट्विट के बाद तूल पकड़ लिया है। माध्यमिक शिक्षा मंत्री गुलाब देवी ने केस दर्ज कराने और पत्रकार को गिरफ्तार कराने से इंकार किया है। उन्होंने पत्रकार पर अपने कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने का आरोप लगाया है । उन्होंने कहा कि न तो हमने कोई एफआईआर दर्ज कराई है न ही उसे जेल भेजवाया है।

बता दें कि पूरा मामला दो दिन पहले चंदौसी कोतवाली इलाके के गांव बुद्धनगर खंडवा का है । जहां एक पत्रकार ने माध्यमिक शिक्षा मंत्री के एक कार्यक्रम में विकास कार्य और विकास पर सवाल उठाए थे।  वहीं शाम होते ही पुलिस ने पत्रकार को पकड़ लिया उसके खिलाफ भाजपा युवा मोर्चा के जिला मंत्री शुभम राघव ने मारपीट का केस दर्ज करा दिया। मामले ने तूल पकड़ लिया।

हालांकि इस मामले में पुलिस की ओर से कोई बयान नहीं आया। सोशल मीडिया पर केस दर्ज होने के बाद पुलिस और सरकार के खिलाफ जमकर आवाज उठा रहे है। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसम पत्रकार मंत्री के सचिव से अनुमति लेने के बाद ही विकास पर सवाल पूछ रहा है। हालांकि इस वायरल वीडियो से यूपी पुलिस और सरकार किरकिरी हो रही है। मंत्री ने इस मालमें सफाई तो दे दी है। लेकिन पुलिस की तरफ से कोई भी सफाई नहीं आया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static