हैवानियत की हद: दरिंदों ने युवक का काटा प्राइवेट पार्ट फिर फोड़ दी आंखें, हाथ पैर बांधकर शव तालाब में फेंका

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2024 - 02:30 PM (IST)

बाराबंकी, (अर्जुन सिंह): उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से एक सनसनी खेज घटना सामने आई है। यहां एक 35 वर्षीय युवक को अगवा कर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। हत्यारों का जब इस से भी नहीं मन भरा तो उन्होंने ने प्राइवेट पार्ट काट दिया हत्यारे ने युवक की आंखें निकाल दी और हाथ पैर बांधकर युवक को तालाब में फेंक दिया। मृतक युवक के पिता ने गांव के ही विरोधी लोगों पर युवक को अगवा कर बेरहमी से हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। मृतक युवक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही तीन नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस गिरफ्तार किए गए अभियुक्तों से पूछताछ कर रही है।

जानिए पूरा मामला
आप को बता दें कि पूरा मामला बाराबंकी जिले की हैदरगढ़ कोतवाली क्षेत्र के ज्ञानखेड़ा गांव का है। इस गांव के रहने वाले 35 वर्षीय गोविंद का शव रायबरेली जनपद के शिवगढ़ थाना क्षेत्र के एक तालाब में मिला है। मृतक युवक के पिता ने गांव के ही तीन नामजद एक अज्ञात पर गोविंदा को अगवा कर उसकी हत्या का आरोप लगाया है। पिता का आरोप है कि गांव के ही विपक्षी लोगों ने उसके बेटे को अगवा कर उसकी बेरहमी से पिटाई की और उसका गुप्तांग काटकर आंख फोड़ दी और हाथ पैर बांधकर उसे तालाब में फेंक दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

घटना पर बोले- अपर पुलिस अधीक्षक अखिलेश नारायण सिंह
वहीं इस पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अखिलेश नारायण सिंह ने बताया है कि हैदरगढ़ थाना क्षेत्र के एक 35 वर्षीय गोविंद नमक व्यक्ति का शव रायबरेली जनपद के शिवगढ़ थाना क्षेत्र के एक तालाब में बंधे अवस्था में मिला था। अपर पुलिस अधीक्षक में बताया कि इस पूरे मामले में परिजनों की तहरीर के आधार पर तीन नामजद और एक अज्ञात पर मामला दर्ज किया गया है। नामजद किए गए सभी व्यक्ति उसी के गांव के हैं। इस पूरे मामले में कार्रवाई करते हुए तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट के आधार पर एफआई में अन्य धाराएं बढ़ाई जाएंगी। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच की जा रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static