उन्नाव रेप पीड़िता की मां बोली- बिटिया ठीक हो जाने के बाद छोड़ देंगे यूपी

punjabkesari.in Friday, Aug 02, 2019 - 05:54 PM (IST)

उन्नावः उन्नाव रेप पीड़िता लखनऊ के केजीएमयू ट्राॅमा सेंटर में भर्ती है। यहां वो जिंदगी और मौत के लिए जूझ रही है। वहीं इस बारे में रेप पीड़िता की मां ने बताया कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला अच्छा है। हमें उनसे ही उम्मीद है। आप लोग चाहेंगे तो बड़े से बड़ा डॉक्टर भी यहां आ जाएगा।

उन्होंने कहा कि अब मुकदमा दिल्ली ट्रांसफर होने से बार-बार यूपी आने की जरूरत नहीं पड़ेगी। यह काम पहले हो जाता तो आज ये दिन नहीं देखना पड़ता। अब बेटी ठीक हो जाए तो हम सब कुछ छोड़कर यहां से दिल्ली चले जाएंगे, फिर कभी यूपी नहीं आएंगे। यहां अच्छे लोग नहीं है। मेरी दुनिया उजड़ गई है। अब कभी उन्नाव नहीं जाएंगे। जो सेंगर ने कहा था वही हो गया। उसने मेरी बेटी को मार दिया।

28 जुलाई 2019 को रेप पीड़ित लड़की अपने वकील और परिवार के साथ रायबरेली जेल में बंद अपने चाचा से मिलने जा रही थी। तभी रायबरेली के अतौरा इलाके में नेशनल हाइवे पर तेज़ रफ़्तार ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी थी। इस हादसे में पीड़ित लड़की की चाची और मौसी की मौत हो गई, जबकि गाड़ी चला रहे उसके वकील और उसकी ख़ुद की हालत नाजुक है। दोनों लखनऊ के अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में वेंटिलेटर पर हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static