उन्नाव कांड की इकलौती गवाह बोली- लंबू ने पानी दिया, पीते ही हम तीनों छटपटाने लगे

punjabkesari.in Wednesday, Feb 24, 2021 - 11:15 AM (IST)

उन्नाव: उन्नाव कांड की इकलौती चश्मदीद गवाह पीड़ित किशोरी ने मंगलवार को मजिस्ट्रेट के सामने दर्ज कराएं हैं। किशोरी के मुताबिक, वह बुआ और चचेरी बहन के साथ चारा काटने गई थी। तीनों कुरकुरे का पैकेट लेकर खेत पर गई थीं। चारा काटने के बाद वे बैठकर कुरकुरे खा रही थीं, तभी लंबू (हत्यारोपी विनय) और सचिन भी कुरकुरे और पानी लेकर वहां पहुंच गए। कुरकुरे खाने के दौरान तीखा लगने पर विनय ने पानी की बोतल दे दी, लेकिन पहले वह पी पाती उससे पहले बुआ और चचेरी बहन ने छीन लिया और पानी पी लिया। थोड़ा बचा पानी उसने पिया। इसके बाद तीनों छटपटाने लगे।

किशोरी ने बताया कि विनय उससे दोस्ती करना चाहता था, लेकिन उसने इनकार कर दिया तो वह दबाव बनाने लगा। फिर भी न मानने पर उसने वारदात को अंजाम दिया। यही बात आरोपियों ने भी बताई थी। उसने बताया कि वारदात की शाम जब विनय और सचिन उनके पास पहुंचे तो काफी शांत थे। पानी में जहर होगा इस बात का अंदजा ही नहीं लगा। पानी पीने के कुछ ही मिनटों में दम घुटने लगा और मुंह से झाग निकलने लगा। इसके बाद दोनों मौके से फरार हो गए।

गौरतलब है कि उन्नाव जिले के असोहा थाना क्षेत्र स्थित बबुरहा गांव में पिछली 17 फरवरी को खेत से चारा काटने गई तीन लड़कियां संदिग्ध परिस्थितियों में बेहोश पाई गई थीं। उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उनमें से दो को मृत घोषित कर दिया था। तीसरी लड़की को कानपुर के रीजेंसी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने 19 फरवरी को इस मामले में आरोपी विनय कुमार तथा उसके एक नाबालिग साथी को गिरफ्तार कर मामले के खुलासे का दावा किया था। पुलिस के मुताबिक विनय ने यह वारदात एक तरफा प्रेम की वजह से अंजाम दी थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static