कुंभ में हुए विकास कार्यो की खुली पोल, बारिश से कई इलाकों की सड़कें धसी

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2019 - 02:12 PM (IST)

प्रयागराजः बीते 5 दिन में दूसरी बार हुई मूसलाधार बारिश से पूरा शहर एक बार फिर बेहाल हो गया है। दर्जनों मोहल्ले लबालब हो गए हैं। साथ ही कुंभ के दौरान हुए विकास कार्यों की भी पोल खुल गई है। 1 अक्टूबर से शहर में झमाझम बारिश हो रही है जो रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। लगातार बारिश होने से शहर के अल्लापुर, मीरा पट्टी, करेलाबाग, समेत कई मुहल्ले जलमग्न हो गए हैं। जगह-जगह पर जलभराव की समस्या देखी जा रही है।
PunjabKesari
लगातार हो रही बारिश से सड़कों पर सन्नाटा पसरा हुआ है हालांकि जिन लोगों का काम बेहद जरूरी है। वही लोग ही सड़कों पर दिखाई दे रहे हैं। शहर के कई इलाकों की सड़कें धस गई हैं। साथ ही कई सड़कें दरिया में तब्दील हो गई है। हालांकि इससे पहले नगर निगम प्रशासन ने कहा था कि कुछ इलाकों में ही जलभराव की समस्या रहेगी, लेकिन लगातार हो रही बारिश ने कई इलाकों को दरिया में तब्दील कर दिया और साल भर पहले कुंभ के लिए हुए विकास कार्यों की भी पोल खुलने लगी है।
PunjabKesari
कुछ ही महीने पहले बनी कई सड़क टूट गई है तो कई इलाकों की सड़कें धंस गई है। इससे पहले प्रयागराज वासी बाढ़ के पानी से परेशान थे और अब लगातार हो रही बारिश ने लोगों की मुसीबतें और बढ़ा दी हैं। राहत की बात यह है कि दोनों नदियां खतरे के निशान से नीचे हैं, लेकिन अभी भी लोग के लिए मुसीबत बनी हुई है।
PunjabKesari
ऐसा पहली बार हो रहा है जब अक्टूबर के महीने में कई दिनों से लगातार बारिश हो रही है। लोग अब दुआ कर रहे हैं कि हर हाल में बारिश रुके ताकि लोग जीवन सामान्य हो सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static