10 बार गर्भपात कराया...शादी का झांसा देकर झोलाछाप डॉक्टर युवती का करता रहा शारीरिक शोषण

punjabkesari.in Tuesday, Aug 06, 2024 - 05:11 PM (IST)

हाथरस ( सूरज मौर्य ): उत्तर प्रदेश हाथरस जिले में शादी का झांसा देकर एक झोलाछाप डॉक्टर एक युवती 8 साल तक शारीरिक शोषण करता रहा। इतना ही नहीं इस झोलाछाप डॉक्टर ने 10 बार उसका गर्भपात भी कराया। पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस अधिकारियों से करते हुए उसके खिलाफ कार्रवाई की मांग करी है।

वही पीड़िता का कहना है कि वह अपनी बहन के पास रहती है। एक युवक संतोष दीक्षित निवासी गुजरपुर थाना हसायन उसकी बहन के पास आता जाता था। दोनों ने घर में मंदिर के सामने गले में माला डालकर शादी भी कर ली थी। तब से युवक उसके साथ शारीरिक शोषण कर रहा है। युवक डॉक्टरी के पेशे से संबंध रखता है।इसलिए जब भी वह गर्भवती होती तो दवा खिलाकर गर्भपात करा देता था।

युवती का यह भी आरोप है कि जब भी वह संतोष से कहती कि वह उसके साथ हिंदू रीति रिवाज के साथ शादी करना चाहती है। आरोपी संतोष उसके साथ मारपीट करता था। लोक लाज के भय से उसने यह बात किसी को नहीं बताई।

8 लाख रुपए और सोने भी लिए 
वही युवक ने इस दौरान अपने काम धंधे और अन्य जरूरत के लिए पीड़िता से 8 लाख रुपए और बड़ी बहन के लगभग 35 ग्राम सोने के जेवरात भी ले लिए है। वापस मांगने पर मारपीट कर रहा था तो इस बार युवती ने पुलिस को बुला लिया। युवती ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए कोतवाली हसायन में लिखित शिकायत दी है और पुलिस अधिकारियों को भी प्रार्थना पत्र दिया है।पुलिस अधिकारियों ने पीड़िता को उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Imran

Related News

static