तंदूरी की लड़ाई में हत्या: दुकानदार ने रोटी का आर्डर नहीं किया पूरा, ग्राहक को पीट कर मार डाला

punjabkesari.in Monday, Jun 27, 2022 - 02:19 PM (IST)

बरेली: उत्तर प्रदेश के बरेली कैंट में रोटी के विवाद को लेकर एक युवक की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। मृतक युवक ने अपने जन्मदिन की पार्टी के लिए मशाल होटल में 150 रोटी का ऑर्डर दिया था। मगर होटल मालिक जीशन ने 40 रोटी देने के बाद फोन कर और रोटी देने से मना कर दिया। इसके बाद सनी अपने दोस्त बबलू उर्फ प्रजय के साथ होटल पहुंचा। यहां होटल मालिक और सनी के बीच विवाद हो गया। इस पर जीशान और उसके चचेरे भाइयों मुजीब, वाहिद और होटल के अन्य कर्मचारियों ने सनी की लाठी-डंडे से पीटकर हत्या कर दी। 

वहीं, इस मामले में  पुलिस ने मुजीब, वाहिद और जावर को गिरफ्तार कर लिया है। जीशान अभी पकड़ से बाहर है। कैंट के चनेहटा निवासी नरेश के मुताबिक उनके भतीजे सनी का जन्मदिन था। इसके लिए मशाल होटल के मालिक जीशान को डेढ़ सौ रोटी का ऑर्डर दिया गया था। इसके लिए उसने पूरे पैसे भी दिए थे।  शाम लगभग छह बजे जीशान ने 40 रोटी दी। बाद में बाकी रोटी ले जाने को कह दिया। इसके कुछ देर बाद जीशान ने फोन कर कहा कि रोटी नहीं मिल पाएगी। इसके बाद सनी और उसका दोस्त बबलू होटल पर पहुंचे। आरोप है कि इसी बात को लेकर जीशान से झड़प हो गई।  जीशान ने जातिसूचक शब्दों का प्रयोग किया। विरोध करने पर जीशान के मुजीब, वाहिद और होटल पर काम करने वाला जावर समेत 20 से 25 ने पीट पीटकर हत्या कर दी। बबलू ने फोन कर परिवार को मामले की मामले की सूचना दे दी। 

परिवार के पहुंचने तक सनी की मौत हो चुकी थी। बबलू गंभीर रुप से घायल है। पीड़ित के पिता योगराज की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static