शादी का झांसा देकर सिपाही के बेटे ने छात्रा से किया दुष्कर्म, चुप रहने के लिए आरोपी के पिता ने दिया ये ऑफर

punjabkesari.in Wednesday, Feb 22, 2023 - 09:52 PM (IST)

बरेली: सिपाही के बेटे ने शादी का झांसा देकर छात्रा से दुष्कर्म किया। चुप रहने के लिए आरोपी के पिता ने छात्रा को दो लाख रुपये का लालच दिया, लेकिन छात्रा ने इनकार कर दिया। अब पिता-पुत्र छात्रा को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

PunjabKesari
यह भी पढ़ें- VIDEO: दबंग हिस्ट्रीशीटर ने दलित महिला के घर में घुसकर की मारपीट, पुलिस बनी रही मूकदर्शक

शादी का झांसा देकर बनाया संबंधः पीड़िता
भमोरा थाना क्षेत्र में रहने वाली छात्रा ने बताया कि वह रामपुर गार्डन में कोचिंग सेंटर पर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रही थी। इस दौरान उसकी मुलाकात वैभव तोमर से हो गई। वैभव ने नोट्स लेने के बहाने उससे जान पहचान बढ़ाई। कई बार वैभव उसे बर्थडे पार्टी जैसे कार्यक्रमों में साथ लेकर गया। आरोप है कि इस दौरान शादी का झांसा देकर वैभव ने उसके साथ कई बार संबंध बनाए। पीड़िता ने बताया कि वैभव उसे सिटी स्टेशन के नजदीक रहने वाले एक दोस्त के घर ले जाता था। वहां भी कई बार उसके साथ दुष्कर्म किया गया। जब शादी का दबाव बनाया तो वैभव मुकर गया।

PunjabKesari
यह भी पढ़ें- मोबाइल पर ब्यॉयफ्रेंड से बात कर रही थी बेटी, पिता ने कर दिया घिनौना काम

दो लाख रुपये का लालच देकर मामले को दबाने का प्रयास
उसने वैभव के पिता नरेंद्र तोमर से मुलाकात की लेकिन उन्होंने दो लाख रुपये का लालच देकर मामला दबाने का प्रयास किया। साथ ही धमकी भी दी। पीड़िता ने बताया कि आरोपी के पिता नरेन्द्र तोमर पुलिस में सिपाही हैं। उनकी तैनाती जिले के एक थाने में हैं। इसलिए पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है। पक्ष जनने के लिए इस संबंध में सिपाही से बात करने का प्रयास किया गया, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static