मीराबाई बनी हेमा मालिनी के नृत्य से मंत्रमुग्ध हुए दर्शक, बोले-वाह

punjabkesari.in Saturday, Aug 03, 2019 - 11:06 AM (IST)

मथुराः शास्त्रीय संगीत की धुन पर सांसद हेमा मालिनी ने राधा वृंदावन के राधारमण मंदिर में ठाकुर जी के सामने नृत्य की प्रस्तुति दी। सांसद हेमा मालिनी के राधा और मीरा स्वरूप को  देखकर दर्शक भी  आश्चर्यचकित रह गए। हेमा का नृत्य देखकर हर कोई वाह-वाह करने लगा।
PunjabKesari
ठाकुर राधा रमण मंदिर में चल रहे सेवा सौभाग्य झूलन महोत्सव अंतर्गत सांसद एवं नृत्यांगना हेमा मालिनी ने अपनी नृत्य प्रस्तुति दी। हेमा ने चिर परिचित अंदाज में नृत्य की शुरुआत गणेश वंदना से की। इसके बाद उन्होंने वंशी वंदना एवं मधुराष्टकं पर नृत्य प्रस्तुति दी। उनकी इस नृत्य प्रस्तुति को मंदिर में मौजूद भक्तों एवं श्रोता एकाग्र चित्त होकर टकटकी लगाए देखते रह गए। हेमामालिनी ने मोहे जाकर राखो की धुन पर नृत्य की ऐसी प्रस्तुति दी कि श्रोता वाह-वाह कर उठे। इसके बाद उन्होंने ऐसी लागी लगन मीरा हो गई मगन की धुन पर मीराबाई के रूप में इकतारा बजाते हुए प्रस्तुति दी।
PunjabKesari
उन्हें देखकर ऐसा लग रहा था मानो एक बार फिर मीराबाई भगवान श्री कृष्ण के प्रेम में मग्न होकर नृत्य कर रही हों। मीडिया से बात करते हुए सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि बड़ा सौभाग्य की उन्हें राधा रमण लाल के सामने अपनी प्रस्तुति देने का एक बार मौका मिला है वह चाहेंगे कि हर बार उन्हें ऐसा मौका मिले और एक नई प्रस्तुति से ठाकुर जी को रिझाएं। साथ ही सांसद बनने अर्थात अपनी जीत के पीछे भगवान ठाकुर राधारमण जी का आशीर्वाद बताया।

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static