मुख्तार को लेकर योगी के मंत्री ने SP-BSP और कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा- अंसारी का पाप सिर पर चढ़ गया

punjabkesari.in Monday, Apr 05, 2021 - 08:10 AM (IST)

बलिया: उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य राज्य मंत्री आनन्द स्वरूप शुक्ला ने कहा कि बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी को अपराधों की सजा मिलने का समय आ गया है। उन्होंने दावा किया कि अंसारी को दुनिया के मुस्लिम देशों में स्वयं को मुस्लिमों के रक्षक के रूप में पेश करने के कारण विदेशों से धन मिलती था। शुक्ला ने संवाददाताओं से बातचीत में बाहुबली विधायक अंसारी को लेकर पूर्ववर्ती सपा, बसपा व कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा है कि अंसारी का पाप सिर पर चढ़ गया है।

उन्होंने कहा कि एम्बुलेंस प्रकरण में अंसारी का समर्थन और सहयोग करने वाले बहुत बड़े-बड़े नाम बेनकाब होंगे और ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई होगी।उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की पूर्ववर्ती सरकारें मुस्लिम तुष्टिकरण के कारण अंसारी का संरक्षण करती थीं, जिसके कारण उसका माफिया राज चलता था। राज्‍य मंत्री ने कहा कि योगी सरकार उसे दंडित कराने के लिए प्रयासरत है और उसका आर्थिक साम्राज्य तोड़ दिया गया है, अब वह गवाहों को डरा धमका नहीं सकते।

मंत्री ने कहा कि अंसारी को किए गए अपराध की सजा मिलने का समय आ गया है, इसलिए वह डरे हुए हैं। अंसारी की गाड़ी पलटने के बयान को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि कल क्या होगा, यह किसने देखा है। एम्बुलेंस प्रकरण को लेकर पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि जांच में परत दर परत सारे तथ्य सामने आ जाएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static