तीन तलाक पीड़िता बोलीं- मर जाएंगे लेकिन नहीं करेंगे गंदा काम...ससुरालीजनों पर लगाया हलाला करने के लिए दबाव बनाने का आरोप

punjabkesari.in Saturday, May 07, 2022 - 04:33 PM (IST)

बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत में तीन तलाक पीड़िता ने ससुरालियों पर हलाला करने का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। बीजेपी के बागपत कार्यालय पहुँचकर तलाक पीड़िता ने जिला अध्यक्ष से पूरे मामले की शिकायत करते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है।

PunjabKesari
तलाक पीड़िता का आरोप है की उसके पति ने उसको तलाक दे दिया था और अब पति उसे दोबारा रखना चाहते हैं। लेकिन उसके लिए ससुरालियों ने पीड़िता के सामने हलाला कराने की शर्त रख दी है। पीड़िता ने हलाला करने से मना करते हुए आरोपी पति और ससुरालियों के खिलाफ शिकायत की है। बीजेपी कार्यालय पहुँचकर जिला अध्यक्ष सूरजपाल गुर्जर से पूरे मामले की शिकायत करते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है। वहीं जिला अध्यक्ष ने एसपी से मिलकर मामले में इंसाफ कराने की बात कही है।

दरअसल, तीन तलाक पीड़िता सानिया बड़ौत कस्बे की रहने वाली है। जिसकी शादी 1 साल पहले शामली के कांधला निवाशी वाजिद से हुई थी। पीड़िता का आरोप है कि ससुरालीजनों और पति दहेज की मांग करने लगे। जिसको लेकर विवाद बढ़ा और वाजिद ने सानिया को तलाक दे दिया। जिसके बाद समाज के लोगों ने दोनो पक्षो में फैसला करवा दिया और ससुराल पक्ष सानिया को रखने के लिए तैयार हो गये। जिसके बाद अब ससुराल पक्ष ने तलाक पीड़िता के सामने हलाला करने की शर्त रख दी।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि पति और जेठ मुस्तकीम, शहज़ाद वगेरा सभी ने एक मुस्त होकर हलाला के बाद दोबारा निकाह कराने की बात कही है। जिसको सानिया ने यह कहते हुए मना कर दिया है कि मर जाएंगे पर गंदी काम नहीं करेंगे। साथ ही अब उसने हलाला के खिलाफ अभियान छेड़ने की बात कही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static