महिला सिपाही को वर्दी में फिल्मी गाने के साथ वीडियो बनाना पड़ा भारी, SP ने किया सस्पेंड

punjabkesari.in Saturday, Jul 02, 2022 - 06:44 PM (IST)

लखनऊ: सोशल मीडिया पर महिला सिपाही को वर्दी में फिल्मी गाने हीरो तू मेरा हीरो है के साथ वीडियो वायरल करना महंगा पड़ गया है। मामले को संज्ञान लेते हुए आरोपी महिला समेत तीन पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि वीडियो को ड्यूटी के दौरान बनाया गया फिर उसे वायरल कर दिया गया। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस विभाग हरकत में आया। मामले में जांच के आदेश के बाद महिला सिपाही समेत सभी को सस्पेंड कर दिया।
 
जानकारी के अनुसार मामला उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले की शाहाबाद कोतवाली का बताया जा रहा है। कोतवाली में हेल्प डेस्क पर बैठी एक महिला सिपाही फिल्मी गानों पर झूमती नजर आ रही है। वीडियो बनाकर वायरल करने वाली महिला सिपाही का नाम वसुधा मिश्रा है और डेढ़ साल पहले ही कोतवाली में पोस्टिंग हुई है। महिला सिपाही उस समय चर्चा में आ गईं, जब सिपाही के रील वाला वीडियो सोशल मीडिया पर आ गया। महिला सिपाही एक वीडियो में सिपाहियों के साथ सड़क पर हीरो तू मेरा हीरो हैं गाने पर रील बनाती हुई नजर आ रही है।

एसपी राजेश द्विवेदी ने बताया कि हालांकि वीडियो पुराने है जो हटाए जा चुके हैं फिर भी कार्रवाई कर मामले की विभागीय जांच कराई जा रही है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच के बाद सिपाही वसुधा मिश्रा,योगेश कुमार और धर्मेश मिश्रा को निलंबित कर दिया है। उनके खिलाफ विधि कार्रवाई की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

Recommended News

static