लॉकडाउन में पड़ोसन को बाइक सीखाना युवक को पड़ा भारी, ट्रैफिक पुलिस ने काटा चलान

punjabkesari.in Friday, May 01, 2020 - 12:37 PM (IST)

आगरा: कोरोना महामारी से जहां पूरी दुनियां अपने घरों में कैद है,लोगों को रोजी-रोटी के लाले पड़ गये है।​​ सरकार जनता से ​​अपील कर रही है कि लोग अपने घरों में ही रहे, परंतु कुछ लोगों को न तो कोरोना महामारी का डर है न​ सरकार​ ​​की​​ ​अपील का। ऐसा ही मामला आगरा जनपद से देखने को मिला जहां पर एक युवक अपनी पड़ोसन को बाइक चलाना सिखा रहा था। ट्रैफिक पुलिस ने जब दोनों को रोका तो महिला और युवक ने बताया कि जिला अस्पताल से दवाई लेने के गए थे। लेकिन पुलिस ने 3500 रुपये का चालान काट कर थमा दिया।

बता दें कि मामला गुरुवार दोपहर में करीब 1 बजे का है। एसएसपी बबलू कुमार दौरे पर थे। जैसे ही उनका काफिला चौराहे से निकला तो कुछ देर बाद एक महिला बाइक चलाती हुई हरीपर्वत चौराहे पर पहुंची। बाइक पर पीछे एक युवक बैठा था। चौराहे से दिल्ली गेट की ओर मुड़ते समय बाइक का संतुलन बिगड़ गया। लेकिन स्पीड कम होने पर दोनों गिरने से बच गए। यह देख ट्रैफिक पुलिस कर्मी दौड़े। महिला और युवक पुलिस को देखकर घबरा गये। पुलिस ने दोनों से घर से निकलने का कारण पूछा। इस पर महिला बोली कि उसको चर्म रोग हो गया है। वह जिला अस्पताल में दवाई लेने के लिए गई थी।

पुलिस ने युवक से पूछा तो उसने बताया कि पड़ोसन हैं। बाइक चलाना सिखा रहा था। पुलिस ने जब बाइक के दस्तावेज और ड्राइविंग लाइसेंस मांगा तो वह दे नहीं पाया। पुलिस ने अपने एप से पता किया तो बाइक किसी और के नाम पर थी। बिना हेलमेट, बिना दस्तावेज और बिना ड्राइविंग लाइसेंस पर पुलिस ने 3500 रुपये का चालान थमा दिया। भविष्य में बिना काम के घर से नहीं निकलने की हिदायत भी दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Ramkesh

Recommended News

Related News

static