नेहा सिंह राठौर के ''यूपी में का बा-2'' पर बोले बीजेपी सांसदः कवियों के लिए भी भाषा शैली का है प्रावधान

punjabkesari.in Friday, Feb 24, 2023 - 07:45 PM (IST)

बाराबंकी: लोकगायिका नेहा सिंह राठौर ने 'यूपी में का बा सीजन 2' गाना गाया है जिसे लेकर कानपुर पुलिस ने उनके खिलाफ नोटिस जारी किया है। जिसमें उनसे तीन दिन में जवाब देने को कहा गया है। वहीं अब इस मामले पर सियासत भी तेज हो गई है। नेहा राठौर के गाने पर बाराबंकी से बीजेपी सांसद उपेंद्र सिंह रावत ने जवाब देते हुए कहा है कि कवियों के लिए भी भाषा शैली का एक प्रावधान होता है। आप कवि हो गए इसका मतलब यह नहीं कि आप की भाषा शैली खराब हो जाए, आप किसी के ऊपर अनाप-शनाप आरोप लगाना शुरू कर दें। किसी की बुराई करना यह किसी कवि को छूट नहीं देता है।

kanpur fire case reaches allahabad high court petition filed

यह भी पढ़ें- VIDEO: कानपुर में मां-बेटी की मौत से पहले का वीडियो आया सामने, आखिर कौन लेगा दोनों की मौत की जिम्मेदारी?

कानपुर के मंड़ौली गांव में मां-बेटी की मौत पर सरकार पर साधा निशाना-
बता दें कि लोकगायिका नेहा सिंह राठौर ने यूपी विधान सभा चुनाव 2022 के दौरान नेहा सबसे ज्यादा चर्चा में आई थी। जब उन्होंने यूपी की व्यवस्था को लेकर सवाल उठाया था और अपना एक भोजपूरी गाने की वीडियो रिलीज किया था। जिसमें उन्होंने योगी सरकार और बेरोजगारी को लेकर सवाल खडे़ किए थे। ये गाना सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया गया था। पिछले दिनों नेहा सिंह राठौर का यूपी में का बा सीजन-2 का गाना आया है। जिसमें उन्होंने कानपुर के मंड़ौली गांव में मां-बेटी की मौत को लेकर सरकार और प्रशासन को घेरने की कोशिश की है। नेहा ने अपने भोजपुरी स्टाइल में बुलडोजर पर भी सवाल खड़े किए हैं। बता दें कि 13 फरवरी को कानपुर देहात के मंडौली गांव में पुलिस और प्रशासन की अवैध अतिक्रमण की कार्रवाई के दौरान मां-बेटी की जलकर मौत हो गई थी।

neha launches new song  baba ke dm to badi rangbaaz ba  on kanpur fire incident
यह भी पढ़ें- कानपुर देहात कांड पर बोले संजय सिंह- भाजपा वाले याद रखना एक दिन देश की जनता ये बुलडोजर तुम्हारी सत्ता पर चलाएगी

ये है नेहा का नया सांग
बाबा के दरबार बा ढहत घर बार बा माई बेटी का आग मा झोंकत यूपी सरकार बा…। का बा, यूपी में का बा, बाबा के डीएम तो बड़ी रंगबाज बा, कानपुर देहात में ले आइल राम राज बा, बुलडोजर से रौंदत दीक्षित के घरवा आज बा, यही बुलडोजरवा पे बाबा के नाज बा, यूपी में का बा, यूपी में का बा…। कलक्टर ठुमकेबाज बा, सटकल ओकर मिजाज बा, अधिकारी भइले बेलगाम मनमानी के रिवाज बा… इस नए गीत को से योगी सरकार पर जमकर हमला बोला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static