CM योगी को गोरखपुर से प्रत्याशी बनाए जाने पर सांसद एवं कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर

punjabkesari.in Sunday, Jan 16, 2022 - 07:24 PM (IST)

गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व और संसदीय बोर्ड द्वारा गोरखपुर से प्रत्याशी बनाए जाने पर सीएम योगी ने प्रधानमंत्री एवं राष्ट्रीय नेतृत्व एवं संसदीय बोर्ड को आभार प्रकट किया है। साथ ही उन्होंने गोरखपुर की जनता जनार्दन जनप्रतिनिधियों और पदाधिकारियों के सहयोग से पूरे प्रदेश में 10 मार्च को प्रचंड बहुमत से सरकार बनाने का दावा किया है।

गोरखपुर से योगी आदित्यनाथ का टिकट फाइनल होने पर यहां के सांसदों, विधायकों एवं कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। कार्यकर्ताओं द्वारा ढोल नगाड़े बजाकर खुशी का इजहार कर रहे हैं। गोरखपुर से सांसद रवि किशन ने कहा कि सीएम का गोरखपुर से प्रत्याशी बनाए जाने पर यहां की जनता बहुत खुश है और प्रचंड बहुमत एवं ऐतिहासिक मतों से विजयी होंगे।

गोरखनाथ मंदिर में मीडिया प्रभारी विनय गौतम जो योगी के सबसे करीबी माने जाते हैं। मीडिया में कोई भी सूचना देनी हो या मीडिया से कोई सूचना मुख्यमंत्री योगी तक पहुंचा नहीं हो तो उसमें विनय गौतम ही की भूमिका होती है। इसलिए योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से चुनाव लड़ने पर उन्होंने अपार खुशी जताई और कहा कि मंदिर का 11 व्यक्ति मुख्यमंत्री दोबारा बनने की कामना कर रहा है और गोरखपुर की जनता उन्हें इतनी पसंद करती है कि यहां से चुनाव लड़ने पर निश्चित ही भारी मतों से उनकी जीत होगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static