आजम के बचाव में बसपा MLA ने योगी से की गुजारिश, बोले- एक नेता पर 83 केस दर्ज, उस पर दें ध्‍यान

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2019 - 02:22 PM (IST)

रामपुरः समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान के लिए राहत की खबर है। विधानसभा के विशेष सत्र में बसपा विधायक मोहम्मद असलम रायनी ने आजम खान का नाम लिए बिना अपनी राय रखी। विधायक ने सीएम योगी से गुजारिश की कि प्रदेश के एक नेता पर 83 केस दर्ज हुए हैं। उस पर ध्‍यान दें, जिससे लोगों में यह संदेश जाए कि उनका दिल बहुत बड़ा है।

बता दें कि आजम के खिलाफ विभिन्न धाराओं में लगभग 84 से ज्यादा मुकदमें दर्ज हैं। इन मुकदमों में भैंस चोरी, बकरी चोरी, किताबें चोरी के मामले दर्ज हैं। जौहर यूनिवर्सिटी की जमीनों से संबंधित 30 मुकदमे शामिल हैं। 

उल्लेखनीय है कि पार्टी के निर्देशों की अवहेलना कर कांग्रेसी विधायिका अदिति सिंह विधानसभा में पहुंची। उन्होंने पार्टी नेताओं समेत सत्तापक्ष को भी चौंका दिया। सदन में अदिति ने कहा कि वो जानती हैं कि क्या कर रही हैं। वो एक पढ़ी लिखी महिला है और सब कुछ समझ कर ही कर रही हैं। अदिति ने जिला पंचायत चुनाव की प्रक्रिया में बदलाव, हर गांव में आवास, हर घर में शौचालय और किसानों के हित में किए जा रहे काम के लिए योगी सरकार की तारीफ की और मुख्यमंत्री को धन्यवाद दिया। इसके बाद बसपा को झटका देते हुए श्रावस्ती से बसपा विधायक असलम रायनी भी सदन में शामिल हुए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static