चोर पहले जेवर और कैश पर हाथ साफ किए... फिर शराब लेकर किचन में बैठ गए शाही पनीर खाने

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 03:05 PM (IST)

औरेया: यूपी के औरेया जिले में हैरान करने वाला चोरी का मामला सामने आया है। चोरी करते वक्त चोरों का पकड़ा जाना आपने बहुत सुना होगा, लेकिन इस जिले में चोर जिस वजह से पकड़े गए हैं, वह आप सोच भी नहीं सकते हैं। दरअसल, एक घर में शनिवार की सुबह चोर घुसते है। जेवर और कैश पर हाथ साफ करने के बाद किचन की तरफ जाते हैं। किचन में शाही पनीर और रोटी देख उनसे रहा नहीं गया और वह समान रखकर दारु लेकर खाने बैठ गए। इसी दौरान मकान मालिक घर आता है और यह मंजर देख पुलिस को बुला लेता है। 
PunjabKesari
मामला शनिवार सुबह 3 बजे का है। पुलिस ने चारों चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को चोरों ने बताया, वो लोग जिस घर में चोरी करने गए थे, वहां कोई भी नहीं था। पहले उन लोगों ने छत पर बैठकर घर के सदस्यों के आने का इंतजार किया। जब देर रात तक कोई नहीं आया तो वो लोग सीढ़ी के रास्ते से नीचे आए। चोरों को लग रहा था सुबह के पहले परिवार घर नहीं लौटेगा। वो लोग पहले भूख मिटाने किचन में गए। वहां उन लोगों ने पेट भर शाही पनीर और रोटी खाई। उसके बाद दूध भी पिया। किचन से चोरी करने कमरे में गए तो उनको वहां पर शराब की बोतल दिख गई। उसके बाद वो लोग किचन से नमकीन लेकर आए और शराब भी पी। फिर कुछ देर आराम किया।
PunjabKesari
आराम करने के बाद घर को खंगालना शुरू किया
चोरों ने बताया, आराम करने के बाद उन लोगों ने पूरे घर को खंगालना शुरू किया। अलमारी का रखा सारा सामान बाहर निकाला। कपड़े के बैग खाली करके उसमें जेवर और पैसे रख लिए। साथ ही घर का कीमती सामान और कपड़े भी उठा लिए। तभी उन लोगों को किसी की आहट की आवाज सुनाई देती है। वो लोग बाहर निकल कर देखते हैं तो मकान का मालिक सामने खड़ा होता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static