''जो अयोध्या से नफरत करते है वो सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार कर रहे हैं...'' रामनगरी में बोले सीएम योगी

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2024 - 02:46 PM (IST)

UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अयोध्या दौरे पर रहे। यहां पर जनपद स्तरीय वृहद रोजगार मेला एवं युवा सम्मेलन के अंतर्गत युवाओं को नियुक्ति-पत्र वितरण एवं स्वामी विवेकानंद युवा सशक्तिकरण योजना के अंतर्गत छात्र-छात्राओं को टैबलेट वितरण हेतु आयोजित कार्यक्रम को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जिन्हें अयोध्या का विकास अच्छा नहीं लग रहा और जो इस नगरी से नफरत करते हैं, वे सोशल मीडिया पर दुष्प्रचार कर रहे हैं। इसके लिए फेक न्यूज चलाई जा रही है।

यह वही लोग हैं जो दुष्कर्मियों के साथ खड़े होते हैः योगी
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन में कहा कि ये वही लोग हैं, जिन्होंने राम भक्तों पर गोलियां चलवाई थीं, श्री अयोध्या धाम को लहूलुहान किया था। ये वही लोग हैं, जो बड़ी बेशर्मी से एक महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत पर उन जल्लादों का समर्थन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ये वही लोग हैं, जो एक पिछड़ी जाति की बेटी के साथ हुई हैवानियत पर उन दुष्कर्मियों के साथ खड़े हैं, कहते हैं कि निर्दोष हैं। अयोध्या को कटघरे में खड़ा करने के साथ ही साजिश के तहत बदनाम किया जा रहा है। यह वही लोग हैं जो दुष्कर्मियों के समर्थन में खड़े होते हैं। ये वहीं लोग है जिन्होंने हर अपराधी को निर्दोष साबित करना अपने जीवन का लक्ष्य मान लिया है।

ये वहीं है जो कहते है 'लड़के हैं, गलती कर देते हैं'
सीएम योगी ने कहा कि अभी हाल ही में ऐसे लोगों ने ही यह दुष्प्रचार किया कि अयोध्या की 13000 एकड़ भूमि तीन लोगों को आवंटित कर दी गई जबकि ऐसा कोई आवंटन नहीं किया गया। इसी तरह धर्मपथ और रामपथ पर 3800 स्ट्रीट लाइट चोरी होने की सूचना प्रसारित की गई जबकि इन लाइटों को वेंडर ने लगाया ही नहीं था और पैसा निकालने के लिए साजिश रची थी। अब वेंडर शिकंजे में आ गया है। जल्द ही उसके आकाओं को भी शिकंजे में लिया जाएगा। सीएम ने कहा कि ''उस पार्टी का चरित्र ही ऐसा हो गया है, इसलिए दुष्कर्मियों का बड़ी बेशर्मी के साथ वे लोग समर्थन कर रहे हैं। ये वही लोग हैं, जो दुष्कर्मियों के लिए कहते थे कि 'लड़के हैं, गलती कर देते हैं।'
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static