वाराणसी एयरपोर्ट को ड्रोन बम से उड़ाने की धमकी, मचा हड़कंप...पुलिस-प्रशासन अलर्ट

punjabkesari.in Thursday, Mar 02, 2023 - 05:17 PM (IST)

वाराणसी: यूपी के वाराणसी स्थित बाबतपुर एयरपोर्ट को ड्रोन बम से उड़ाने की धमकी मिलने से हड़कंप मच गया है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया। मामले में एयरपोर्ट प्रशासन ने फूलपुर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस इस मामले में जांच कर रही है। एयरपोर्ट निदेशक के नाम से धमकी भरा पत्र बिहार से डाक पोस्ट के द्वारा पत्र आया है।
PunjabKesari
बताया जा रहा है कि यह पत्र बुधवार एक मार्च को आया था। जब पत्र को खोला गया तो उसमें वाराणसी एयरपोर्ट को ड्रोन बम से उड़ाने की धमकी लिखी हुई थी। पत्र भेजने वाले का नाम व पता नहीं लिखा हुआ है। धमकी एयरपोर्ट की निदेशिका आर्यमा सान्याल को पत्र के द्वारा दिया गया है, जिसके बाद एयरपोर्ट के मुख्य सुरक्षा अधिकारी ने मुकदमा दर्ज करवाया है।

तहरीर के मुताबिक, बाबतपुर स्थित लाल बहादुर शास्त्री अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर होली से पहले ड्रोन हमले की धमकी भरा पत्र डाक से विभाग से प्राप्त हुआ। पत्र विमान पतन निदेशक के नाम से था। पत्र भेजने वाले ने अपना नाम नहीं लिखा था। पत्र मिलते ही एयरपोर्ट प्रशासन चौकस हो गया। एयरपोर्ट प्रबंधन और सुरक्षा एजेंसियों की आपात बैठक हुई। वहीं, सीआईएसफ अलर्ट मोड में आ गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static