लखनऊ में ट्रिपल मर्डर: मकान से बरामद किए तीन शव, पति पर हत्या की आशंका, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Sunday, Mar 31, 2024 - 06:33 PM (IST)

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी घटना सामने आई है।  जहां पर बिजनौर थाना क्षेत्र के सर्वन नगर में 3 शव एक घर से पुलिस ने बरामद किए है। दरअसल, स्थानीय पुलिस को एक मकान में शव होने की सूचना मिली थी। पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो घर के अन्दर तीन शव पड़े हुए थे। जिससे दुर्गंध आ रही थी। पुलिस ने विधिक कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया। मृतक में शामिल एक महिला जिसकी उम्र लगभग (30)  बच्ची पायल (6) लड़का (3) बताई जा रही है। मृतक गोंडा बलरामपुर के रहने वाले बताएं जा रहे हैं।

PunjabKesari

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अमृत लाल गौतम के मकान में होली से चंद दिनों पहले ही सभी लोग रहने के लिए आए थे।  मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सनकी पति ने पत्नी और 6 साल की बेटी व 3 साल के बेटे को मौत के घाट उतार दिया। उसके बाद शव को बोरे में भरकर मौके से फरार हो गया। मामले की जानकारी पड़ोसियों को तब हुई जब शव से दुर्गंध आने लगी।

PunjabKesari

बिजनौर पुलिस डीसीपी साउथ तेज स्वरूप सिंह एसीपी विनय द्विवेदी प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार राणा समेत पुलिस बल पहुंचा और मौके पर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि पति पर हत्या की आशंका जताई जा रही हैं। मामले  की जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का खुलासा कर आरोपी को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static