टक्कर मारने के बाद स्कूटी को काफी दूर तक घसीटता रहा ट्रक, हादसे में 3 लोगों की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Saturday, Mar 18, 2023 - 01:00 PM (IST)

शाहजहांपुर(नंद लाल सिंह): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के शाहजहांपुर (Shahjahanpur) जिले में एक दिल दहला देने वाला हादसा (Accident) हो गया। जहां स्कूटी (Scooty) और ट्रक (Truck) में हुई जोरदार टक्कर में स्कूटी पर सवार तीन लोगों की मौत (Death) हो गई। एक पुलिस अधिकारी (Police Officer) ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद ट्रक (Truck) में फंसी स्कूटी (Scooty) काफी दूर तक घिसटती चली गई।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें: संभल कोल्ड स्टोरेज हादसे में 14 मजदूरों की हुई थी मौत, पुलिस ने दोनों आरोपी मालिकों को किया गिरफ्तार

स्कूटी और ट्रक की टक्कर में तीन की मौत 
पुलिस अधीक्षक आनंद के मुताबिक, कटरा थाना क्षेत्र के लालपुर गांव का रहने वाला रामदीन (40) अपनी भाभी सुरजा देवी (35) और तीन साल के भतीजे के साथ शुक्रवार देर रात रिश्तेदारी से लौट रहा था। आनंद ने बताया कि कटरा कस्बे में रामदीन की स्कूटी एक ट्रक से टकरा गई और उसमें फंसकर काफी दूर तक घिसटती चली गई।

PunjabKesari

ये भी पढ़ें:  उमेश पाल हत्याकांड में STF का बड़ा एक्शन, 5 लाख के इनामी शूटर गुड्डू मुस्लिम को शरण देने वाली 2 महिलाओं को हिरासत में लिया

पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है और चालक की तलाश में जुटी
पुलिस अधीक्षक के अनुसार, घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कूटी सवार तीनों लोगों को इलाज के लिए बरेली भेजा, लेकिन वहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। आनंद ने बताया कि पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद ट्रक चालक मौके पर वाहन छोड़कर फरार हो गया। उन्होंने कहा कि पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है और चालक की तलाश में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Related News

Recommended News

static