Pathan: यूपी के इस जिले में धड़ल्ले से बिक रही थी 'पठान' मूवी की ब्लैक टिकटें, VIDEO सोशल मीडिया पर वायरल

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 02:25 PM (IST)

शाहजहांपुर(नंद लाल): पठान मूवी (Pathan Movie) के प्रेमियों को दोगुने से ज्यादा टिकट (Movie Ticket) के रुपए देकर टिकट ब्लैक (Ticket Black) में खरीदनी पड़ रही है। सैंकड़ों की भीड़ कई घंटे टॉकीज (Talkies) के बाहर इंतजार करती रही। लेकिन टॉकीज (Talkies) के पीछे लगे लोहे के चैनल के अंदर एक युवक (Youth) टिकट को ब्लैक करता रहा, जिसका एक वीडियो (Video) भी वायरल (Viral) हुआ है। इतना ही नहीं 150 रुपए का टिकट 300 से 350 रुपए में ब्लैक किया जा रहा है। वहीं टॉकीज (Talkies) प्रबंधन ने टिकट ब्लैक (Ticket Black) करने की बात से इंकार किया है।

PunjabKesari

विवादों में घिरी पठान मूवी शाहजहांपुर के अम्बा टॉकिज में 25 जनवरी को लगी थी
जानकारी के मुताबिक, विवादों में घिरी पठान मूवी शाहजहांपुर के अम्बा टॉकिज में 25 जनवरी को लगी थी। दूसरे दिन फिल्म प्रेमियों की टॉकिज के बाहर सैंकड़ों की भीड़ इकट्ठा हो गई। खास बात ये है कि टिकट को बेचने के लिए काउंटर को खोला ही नहीं गया। मूवी देखने आए लोग काउंटर पर ही बैठकर शोर मचाने लगे। उधर टॉकिज के पीछे अंदर बनी गैलरी में एक युवक टिकट ब्लैक में बेचता रहा। बाहर खड़े टिकट खरीदने वालों को टिकट ब्लैक करने लगा। फिल्म देखने आए शहजाद ने बताया कि वो 3 घंटे से टिकट खरीदने का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन काउंटर पर टिकट बेचने के बजाए पिछले वाले लोहे के चैनल से टिकट ब्लैक किए जा रहे हैं।

PunjabKesari

फिल्म ‘पठान' के साथ कई महीने बाद पर्दे पर शाहरुख खान ने की धमाकेदार वापसी
आपको बता दें कि शाहरुख खान ने फिल्म ‘पठान' के साथ कई महीने बाद पर्दे पर धमाकेदार वापसी की है और फिल्म निर्माताओं ने गुरुवार को कहा कि फिल्म ने पहले दिन 55 करोड़ रुपए की कमाई की है, वहीं डब संस्करणों से 2 करोड़ रुपए की अतिरिक्त आय हुई है। यशराज फिल्म्स (वाईआरएफ) के अनुसार फिल्म की पहले दिन की कुल आय 55 करोड़ रुपए रही जो उनके मुताबिक ‘‘किसी हिंदी फिल्म की पहले दिन की सर्वाधिक कमाई है''। ‘पठान' को बुधवार को हिंदी के साथ तमिल और तेलुगू भाषाओं में भी रिलीज किया गया। फिल्म के ‘बेशरम रंग' को लेकर विरोध का भी सामना करना पड़ा है, लेकिन यह चार साल से अधिक अंतराल के बाद शाहरुख के लिए अच्छी वापसी मानी जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static