एक सिपाही की प्रताड़ना से तंग आकर कक्षा 11 के छात्र ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बातें...जांच में जुटी पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Oct 26, 2022 - 06:14 PM (IST)

कौशांबीः जिले से सुसाइड का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां किसान परिवार के एक लड़के ने एक सिपाही से आहत होकर मौत को गले लगा लिया है। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पुलिस ने शव के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है। पुलिस ने माता पिता की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।
PunjabKesari
जानें क्या है पूरा मामला?
बता दें कि मामला कौशांबी जिले का है। जहां के निवासी शारदा प्रसाद पांडेय के 17 वर्षीय बेटा सिद्धार्थ पांडेय मंगलवार शाम को आत्महत्या कर ली। वहीं, सिद्धार्थ का शव घर की गौशाला के कमरे में साड़ी के फंदे से लटका हुआ मिला। जिससे पूरे परिवार में हड़कंप मच गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आनन-फानन में युवक के शव को नीचे उतारा। इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
PunjabKesari
सुसाइड नोट में लिखी ये बातें...
 साथ ही पुलिस ने शव के पास से एक सुसाइड नोट बरामद किया है। जिसमें सिद्धार्थ ने लिखा है कि वह बेइज्जती की कारण मौत को गले लगा रहा है। जिसकी वजह विजय नाम का एक शख्स है। वहीं,सुसाइड नोट के आखिर में सिद्धार्थ ने आरोपी विजय का नाम और मोबाइल नंबर भी लिखा है। बताया जा रहा है कि विजय कौशाम्बी जिले में सिपाही के पद पर तैनात है। जानकारी के मुताबिक शारदा प्रसाद के पेशे से एक किसान है। वहीं, उनका बेटा सिद्धार्थ महगाव इंटर कॉलेज में 11वीं का छात्र था और उसका सपना आईएएस बनने का था।
PunjabKesari
मृतक के परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप
वहीं, परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि है कि चरवा थाना में तैनात विजय सिपाही हमारे बेटे को प्रताड़ित करता था, जिस वजह से हमारे बेटे ने सुसाइड कर की है। उन्होंने आगे बताया कि हमारा बेटा छुप-छुपकर उससे मिलता था। जिसके चलते एक दिन उनकी आपस में किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई थी। इसी बात से आहत होकर सिद्धार्थ ने सुसाइड कर ली है। हालांकि पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं, छात्र का सपना था कि वो आईएएस बन देश की सेवा करे, जिसका जिक्र सुसाइड नोट में भी है।
PunjabKesari
क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर ने बताया कि चरवा थाना क्षेत्र में एक घटना हुई है। जहां एक बच्चे ने सुसाइड कर ली है। उसके पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, उसमें विजय नाम के व्यक्ति का उल्लेख है। वहीं, सुसाइड नोट और माता पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। साथ ही जो साक्ष्य प्राप्त होंगे, इसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static