आज CM Yogi की आलाधिकारियों के साथ बैठक, कानून व्यवस्था की करेंगे समीक्षा; देंगे दिशा निर्देश

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2024 - 02:31 PM (IST)

UP News: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कानून-व्यवस्था को लेकर आज एक बड़ी समीक्षा बैठक करेंगे। इस बैठक में कानून व्यवस्था के की समीक्षा की जाएगी और साथ ही आगामी त्योहारों के मद्देनजर भी बातचीत की जाएगी। सीएम योगी यह बैठक अपने सरकारी आवास पर शाम 7ः00 बजे वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए करेंगे।

सीएम अधिकारियों को देंगे दिशा निर्देश
सीएम योगी की इस बैठक में शासन के आलाधिकारियों के साथ ही सभी मंडलायुक्त, एडीजी जोन, पुलिस कमिश्नर, आईजी, डीएम, पुलिस कप्तान, सीडीओ, नगर आयुक्त, स्वास्थ्य, ऊर्जा, राजस्व, पंचायती राज, पशुधन, आबकारी, परिवहन विभाग के अधिकारियों शामिल होंगे। सीएम सभी अधिकारियों से वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से बात करेंगे और उन्हें आगामी त्योहारों को लेकर दिशा निर्देश देंगे।

चीफ सेक्रेटरी दुर्गा शंकर मिश्रा भी होंगे मौजूद
बैठक में चीफ सेक्रेटरी दुर्गा शंकर मिश्रा अपर मुख्य सचिव मुख्यमंत्री एसपी गोयल अपर मुख्य सचिव गृह दीपक कुमार डीजीपी मौजूद रहेंगे। इस बैठक में सीएम योगी कई अहम फैसले ले सकते है। यह बैठक काफी अहम है क्योकि लोकसभा चुनाव में मिली निराशा के बाद सीएम की यह पहली हाई लेवल बैठक है।

यह भी पढ़ेंः मायावती पर अभद्र टिप्पणी करना पड़ा भारी, कमाल राशिद खान के खिलाफ मामला दर्ज
लोकसभा चुनाव नतीजों के बाद मायावती (Mayawati) के बयान पर अभद्र टिप्पणी करने वाले कमाल राशिद खान (KRK) के खिलाफ सहारनपुर में केस दर्ज हो गया है। बसपा नेता सुशील कुमार की तहरीर पर देवबंद कोतवाली क्षेत्र में केस दर्ज किया है। सहारनपुर से बसपा कैंडिडेट और केआरके के भाई माजिद अली को मायावती ने पार्टी विरोधी गतिविधि के आरोप में पार्टी से निष्कासित कर दिया है। हालांकि केआरके ने भाई होने की बात को सिरे से खारिज किया है। मायावती ने अपने ट्वीटर पर एक पोस्ट करते हुए कहा कि, "बीएसपी द्वारा पिछले कई चुनावों में मुस्लिम समुदाय को पर्याप्त प्रतिनिधित्व दिए जाने के बावजूद वे उसे समझ नहीं पाए हैं। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static