सपा सरकार में दंगों को शासन की सरपस्ती थी, आज दंगाई आजीविका के लिए ठेला लगा रहेः योगी

punjabkesari.in Saturday, Nov 26, 2022 - 06:04 PM (IST)

अलीगढ़: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को अलीगढ़ में 86.55 करोड़ रुपए नहीं, की 88 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। मुख्यमंत्री ने यहां बच्चों का अन्नप्राशन संस्कार, गर्भवती महिलाओं की गोद भराई समेत तमाम योजनाओं के लाभार्थियों को चेक भी सौंपे। यहां प्रबुद्धजन सम्मेलन को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश ने आज दंगामुक्त प्रदेश बनकर देश और दुनिया के सामने एक नजीर पेश की है।योगी के मुताबिक साल 2012 से साल 2017 के बीच में उप्र के अंदर 700 से अधिक दंगे हुए थे। आज कर्फ्यू नहीं, दंगे नहीं, दंगाई नहीं, दंगों को शासन की सरपस्ती नहीं। कई दंगाई तो अपनी आजीविका के लिए ठेला लगा रहे हैं।

तो स्वच्छता की रैकिंग में अलीगढ़ भी होता आगे
इसी दौरान स्थानीय निकाय में भाजपा का प्रचार करते हुए योगी ने कहा कि अगर पिछली बार अलीगढ़ में भाजपा का बोर्ड बना होता तो स्वच्छता की रैकिंग में अलीगढ़ को भी वही स्थान प्राप्त होता जो गाजियाबाद को प्राप्त हो गया। लखनऊ, वाराणसी, गोरखपुर, आगरा की तरह हम अलीगढ़ को भी आगे बढ़ा सकते थे। कार्य हुआ, लेकिन उसके साथ एक टीम वर्क काम करता।

आज सैफई खानदान वसूली के लिए नहीं आ सकता
योगी ने कहा, आज नौकरी के लिए सैफई खानदान वसूली के लिए नहीं आ सकता है। नहीं तो पूरा खानदान महाभारत के सभी रिश्ते निकल पड़ते थे। कहीं चाचा जाता था तो कहीं भतीजा जाता था तो कहीं कोई और, पूरे प्रदेश में दंगों को शासन की सरपरस्ती नौकरी के नाम पर वसूली की जाती नहीं। कई दंगाई तो अपनी थी। आज उनकी छुट्टी हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static