सुबह अपने गुरु और पिता का आशीर्वाद लिया… अब बड़े गुरु बजरंगबली से आशीर्वाद लेने आया हूं, अयोध्या में बोले करण भूषण सिंह

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 09:39 PM (IST)

Ayodhya News: सुबह अपने गुरु और पिता का आशीर्वाद लिया है इस समय बड़े गुरु बजरंगबली से आशीर्वाद लेने आया हूं। यह कहना है कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी घोषित किए गए करण भूषण शरण सिंह का। जो गुरुवार की देर शाम हनुमानगढ़ी में बजरंगबली का आशीर्वाद लेने पहुंचे थे।
PunjabKesari
बता दें कि सांसद बृजभूषण शरण सिंह के पुत्र व कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी घोषित किए गए करण भूषण शरण सिंह गुरुवार देर शाम अयोध्या पहुंचे। बजरंगबली के सामने  शीश नवाया और उनका आशीर्वाद लिया। इसके बाद उन्होंने हनुमानगढ़ी के महंत ज्ञान दास से आशीर्वाद लिया। इससे पहले साधु संतों ने कैसरगंज से भाजपा प्रत्याशी करन भूषण सिंह का जोरदार स्वागत किया। बता दें कि भारतीय जनता पार्टी ने लंबे इंतजार के बाद गोंडा जनपद के कैसरगंज लोकसभा सीट से करन भूषण सिंह को प्रत्याशी घोषित किया है।
PunjabKesari
गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने रायबरेली और कैसरगंज लोकसभा सीट के लिये उम्मीदवारों की घोषणा गुरुवार को कर दी। रायबरेली से दिनेश प्रताप सिंह और कैसरगंज से करण भूषण सिंह को भाजपा ने प्रत्याशी के तौर पर चुनावी रण में उतारा है। 56 वर्षीय दिनेश प्रताप 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ मैदान में थे हालांकि उन्हे गांधी परिवार के गढ़ में करारी हार का सामना करना पड़ा था। पार्टी ने एक बार फिर से दिनेश प्रताप सिंह पर भरोसा करते हुए उम्मीदवार बनाया है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static