बाप का टिकट कटा बेटे को मिला! नामांकन से पहले बेटे ने पिता बृजभूषण सिंह के पैर छूकर लिया आशीर्वाद

punjabkesari.in Thursday, May 02, 2024 - 12:49 PM (IST)

गोंडा: उत्तर प्रदेश की गोंडा जिले की कैसरगंज सीट पर ब्रजभूषण शरण सिंह के टिकट को लेकर तरह-तरह के कयास पर अब विराम लगता हुआ नजर आ रहा है। दरअसल, इस सीट पर बीजेपी ने बाहुबली सांसद बृजभूषण शरण सिंह का टिकट कट कर उनके ही बेटे करण भूषण सिंह को उम्मीदवार बनाने का फैसला लिया है। वहीं जब इसकी जानकारी होते ही समर्थकों और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ पड़ी। वहीं टिकट मिलने के बाद पिता बृजभूषण शरण सिंह का पैर छूकर करण भूषण सिंह ने आशीर्वाद लिया। उन्होंने कार्यकर्ताओं और समर्थकों में से क्षेत्र में जाकर करण भूषण सिंह के पक्ष में प्रचार करने की बात कही। सूत्रों की मानें तो कल 11:00 बजे करण भूषण अपना नामांकन करेंगे। हालांकि अभी तक पार्टी ने इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

आप को बता दें कि महिला पहलवानों से यौन शोषण के आरोपों की वजह से कैसरगंज से मौजूदा सांसद बृजभूषण शरण सिंह के टिकट को लेकर लंबे समय से सस्पेंस बना हुआ था। इससे पहले टिकट काटे जाने की अटकलों पर बृजभूषण ने पार्टी हाईकमान से कहा था कि मेरी गलती क्या है। इससे पहले टिकट में देरी पर बृजभूषण ने कहा था, पार्टी नेतृत्व को पता है कि इस सीट पर बीजेपी मजबूत है। टिकट के लिए एक दावेदार मैं भी हूं। हालांकि इस सीट पर पार्टी ने आधिकारिक घोषणा नहीं की है।

कैसरगंज की सीट पर 3 मई को  नामांकन की आखिरी तारीख
कैसरगंज की सीट पर पांचवें चरण में 20 मई को वोट डाले जाएंगे। 26 अप्रैल से ही नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो गई है। तीन मई नामांकन की आखिरी तारीख है। ऐसे में कैसरगंज की सीट से बीजेपी किसे टिकट कल तक ये भी साफ हो जाएगा कि इस सीट पर कौन प्रत्याशी होगा।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static