ट्रैक्टर परेडः विपक्ष का आरोप- ट्रैक्टर में डीजल नहीं भरने का योगी सरकार ने दिया आदेश, जानिए क्या है सच

punjabkesari.in Monday, Jan 25, 2021 - 07:35 PM (IST)

लखनऊः गणतंत्र दिवस व किसान आंदोलन के मद्देनजर ट्रैक्टर परेड को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस खासा अलर्ट है। परेड में शामिल होने के लिए यूपी के कई जिलों से किसान ट्रैक्टरों के साथ दिल्ली की ओर निकल चुके हैं। वहीं इस बीच गाजीपुर के कुछ पेट्रोल पंप पर ट्रैक्टरों में डीजल नहीं भरने का नोटिस चिपका दिखा। इसके बाद विपक्षी दलों ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए इसे किसान विरोधी फैसला बताया।

इसके बाद ये आरोप लगते देख योगी आदित्यनाथ सरकार ने अपना बयान जारी किया है। जिसमें कहा गया है कि यूपी सरकार ने ट्रैक्टरों में डीजल न भरने का किसी तरह का आदेश जारी नहीं किया है। योगी सरकार की ओर से कहा गया कि कांग्रेस के प्रवक्ता द्वारा इस तरह का भ्रम सोशल मीडिया के माध्यम से फैलाया जा रहा है।

बता दें कि गाजीपुर जिले के सुहवल एसओ ने किसानों को डीजल नहीं देने का आदेश पेट्रेाल पंपों पर चस्पा करवा दिया था। वहीं सैदपुर थाना क्षेत्र के एक पेट्रोल पंप पर थानाध्‍यक्ष का हवाला देते हुए नोटिस भी चिपका दी गई है। इस नोटिस के अनुसार यहां पर ट्रैक्‍टरों और बोतल में तेल न देने के लिए सैदपुर थानाध्‍यक्ष की ओर से मनाही है। फरमान 26 जनवरी तक सड़क पर ट्रैक्टर नहीं चलेंगे) इसके अलावा शहर कोतवाली से लेकर देहात तक 20 थानों में किसानों को शनिवार को नोटिस देकर प्रतिबंधित किया गया। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static