आजमगढ़ में हुआ दर्दनाक हादसा, सड़क पार करने के दौरान कार की चपेट में आई महिला, मौत

punjabkesari.in Thursday, Dec 22, 2022 - 03:58 PM (IST)

आजमगढ़ः उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। यहां पर सिधारी थाना क्षेत्र के चंडेश्वर बाजार में गुरुवार की सुबह सड़क पार करने के दौरान कार की चपेट में एक आकर महिला की मौत हो गई। इस हादसे के बाद वहां पर चीख-पुकार मच गई। लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी तो सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

बता दें कि यह मामला सिधारी थाना क्षेत्र के चंडेश्वर बाजार का है। यहां पर टेउखर गांव के रहने वाले करताल यादव श्री दुर्गा जी इंटर कालेज चंडेश्वर में बतौर अनुचर तैनात है। गुरुवार की सुबह करताल की पत्नी मत्ती देवी (50) चंडेश्वर बाजार किसी काम से गई थी। सड़क पार करने के दौरान कार ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया। इस हादसे में मत्ती देवी की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद कार चालक मौके पर ही वाहन छोड़ कर फरार हो गया। वहीं, घटनास्थल पर मौजूद लोगों में अफरा-तफरी मच गई।  

परिजनों में मचा कोहराम
हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर सिधारी थाना पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। फिर, पुलिस ने कार को अपनी कस्टडी में ले लिया। वहीं, पुलिस ने हादसे की जानकारी मृतका के परिजनों को दी। मृतक की चार बेटियां और एक बेटा है। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। फिलहाल, पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। 

Content Editor

Pooja Gill