फतेहपुर में दर्दनाक हादसा: बारातियों से भरी बस और ट्रैक्टर की टक्कर में 4 की मौत, 10 घायल

punjabkesari.in Wednesday, Apr 20, 2022 - 10:11 AM (IST)

फतेहपुर: यूपी के फतेहपुर में बारातियों से भरी बस सड़क हादसे का शिकार हो गई। जहां प्राइवेट बस और ट्रैक्टर में आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में 4 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 बाराती गंभीर रूप से घायल हुए हैं। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हादसा सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के प्रेम नगर के पास का है। यहां कौशांबी जिले के कड़ा धाम कोतवाली इलाके के कमालपुर गांव के रामहित गौतम के बेटे शशि प्रकाश गौतम की बारात फ़तेहपुर जिले के खागा कोतवाली क्षेत्र के टेनी गांव जा रही थी। तभी रात करीब 9 बजे सुल्तानपुर घोष थाना क्षेत्र के प्रेम नगर गांव के पास बारातियों से भरी बस और ट्रैक्टर में भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में 4 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 10 लोग गंभीर रूप से घायल हुए है।

इस हादसे पर सीएम योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुःख जताते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त की है। इसके साथ ही सीएम ने हादसे में घायल लोगो का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Related News

Recommended News

static