सोनभद्र में दर्दनाक हादसा; सवारियों से भरी ऑटो ट्रक से टकराई, 5 लोगों की मौत...छह घायल

punjabkesari.in Friday, Jun 14, 2024 - 03:07 PM (IST)

 

UP Road Accident: उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां पर सवारियों से भरी ऑटो विपरीत दिशा से आ रही ट्रक से टकरा गया। हादसे में पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि छह लोग गंभीर रुप से घायल हो गए। इस हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। हादसे की जानकारी होने पर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। वहीं, सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया।

हादसे में इन लोगोें की हुई मौत
जानकारी के मुताबिक, यह हादसा घटना एनएच 75 पर गढ़वा-मुड़ीसेमर के बीच श्री बंशीधर नगर थाना क्षेत्र के पाल्हे गांव के समीप हुआ। यहां पर सवारियों से भरी ऑटो विपरीत दिशा से आ रही ट्रक से टकरा गया। हादसे में विंढमगंज थाना क्षेत्र के महुली गांव के केशनाथ के पुत्र बिमलेश कुमार कनौजिया (42), झारखण्ड के रमना थाना क्षेत्र के सिलियाटोंगर गांव के सुरेश भुइयां के पुत्र अरुण (30), रमाशंकर भुइयां के पुत्र बिकेश (20), विनोद भुइयां के पुत्र राजा कुमार (21) एवं रामवृक्ष भुइयां के पुत्र राजकुमार (53) वर्ष की मौत हो गई। वहीं, छह अन्य लोग घायल हो गए।

नौकरी के लिए गुजरात जा रहे थे सभी घायल
पुलिस सूत्रों ने बताया कि सभी लोगों का गढ़वा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में गढ़वा जिले के रमना थाना क्षेत्र के सीरियाटेंगर गांव के राम प्रसाद राम के पुत्र मिथिलेश भुइयां, महावीर भुइयां के पुत्र उमेश भुइयां, रामप्रसाद भुइयां के पुत्र राकेश भुइयां, रहमुदिन अंसारी के पुत्र मेराज अंसारी, रामचंद्र भुइयां के पुत्र संजय भुइयां व दुद्धी थाना क्षेत्र महुली गांव निवासी रामचंद्र भुइयां के पुत्र मिथलेश भुइयां शामिल हैं। ये सभी लोग एक ही ऑटो में सवार होकर अपने गांव से श्री बंशीधरनगर रेलवे स्टेशन जा रहे थे तभी यह दुर्घटना हुई। सभी को जबलपुर-हावड़ा शक्तिपुंज एक्सप्रेस ट्रेन से नौकरी के लिए गुजरात के जामनगर जाना था।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pooja Gill

Related News

static