मथुरा में दर्दनाक सड़क हादसा: बारातियों से भरी बस को पीछे से अज्ञात वाहन ने मारी जोरदार टक्कर, 4 की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Nov 29, 2023 - 12:24 PM (IST)

Tragic road accident in Mathura: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में आज बुधवार की सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गए। जहां के कोसीकला थाना क्षेत्र में बारातियों से भरी बस में एक अज्ञात वाहन ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में 4 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। साथ शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

PunjabKesari

बता दें कि हादसा कोसीकला थाना क्षेत्र के आगरा-दिल्ली राजमार्ग का है। जहां बुधवार की सुबह बारातियों से भरी एक बस छाता थाना क्षेत्र उमराया गांव से वापस पलवल जा रही थी। इसी दौरान आगरा-दिल्ली राजमार्ग के कोसीकला थाना क्षेत्र में बस में एक अज्ञात वाहन ने पीछे टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मौके पर ही चार बारातियों ने दम तोड़ दिया। जबकि चालक समेत 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई में जुट गए। मृतकों की पहचान ध्रुव, चुन्नीलाल, श्याम और दलवीर के रूप में हुई है। सभी मृतक हरियाणा के रहने वाले बताए जा रहे हैं। वहीं,  बस में सवार 4 अन्य बारातियों की हालत गंभीर बनी हुई है।

PunjabKesari

क्या कहती है पुलिस?
इस मामले में जानकारी देते हुए एससपी देहात त्रिगुण बेसन ने बताया कि बारातियों से भरी बस में एक अज्ञात वाहन के टक्कर मारने की सूचना प्राप्त हुई है। इस हादसे में 4 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 की हालत गंभीर बनी हुई है। उन्होंने आगे कहा कि घायल बारातियों का अस्पताल में इलाज चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Recommended News

Related News

static