देवरिया में दर्दनाक हादसा: बोलेरो और बस की टक्कर में छह की मौत, कार के उड़े परखच्चे

punjabkesari.in Tuesday, Apr 19, 2022 - 09:47 AM (IST)

देवरिया: जिले के गौरीबाजार क्षेत्र में सोमवार की देर रात हुए भीषण हादसे में छह लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा प्राइवेट बस और बोलेरो की आमने-सामने टक्कर से हुआ। बस गोरखपुर से यात्रियों को लेकर आ रही थी, जबकि बोलेरो में कुशीनगर से तिलक लेकर आए लोग बैठे थे। चीख-पुकार से घटनास्थल दहल उठा। आनन-फानन में घायलों को सीएचसी गौरीबाजार पहुंचाया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद सभी को देवरिया जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मृतकों में पांच बोलेरो सवार और एक बस यात्री शामिल है।

कुशीनगर जिले के कसया थाना क्षेत्र के कोहड़ा गांव के रविंद्र तिवारी की बेटी की तिलक रुद्रपुर के रैश्री गांव में इंद्रदेव दूबे के घर आई थी। सोमवार की रात तिलक समारोह के बाद बोलेरो से सभी कुशीनगर लौट रहे थे। रुद्रपुर-गौरीबाजार मार्ग पर इंदूपुर काली मंदिर के सामने गोरखपुर की तरफ से तेज गति से आ रही प्राइवेट बस से बोलेरो की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। टक्कर में बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। टक्कर के बाद बस भी पलट गई। 

इस हादसे में बोलेरो में सवार रामप्रकाश सिंह(65) पुत्र अयोध्या, वशिष्ठ सिंह (45) पुत्र फौजदार सिंह निवासीगण कोहड़ा, कसया, कुशीनगर और अंकुर पाण्डेय (18) पुत्र देवदत्त पाण्डेय निवासी सांड़े थाना कसया समेत पांच लोगों के अलावा बस में सवार एक यात्री रामानंद (35) निवासी रामपुर कारखाना, देवरिया की दब कर मौत हो गई है। समाचार लिखे जाने तक बोलेरो सवार दो मृतकों की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Related News

Recommended News

static