मजदूरों से भरी टैक्टर ट्रॉली खाई में पलटी,  एक की मौत और 2 दर्जन से ज्यादा मजदूर घायल

punjabkesari.in Saturday, Feb 25, 2023 - 08:41 AM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बदायूं (Badaun) जिले के बिसौली क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाला सड़क हादसा हो गया। जहां मजदूरों (Labours) को ले जा रही ट्रैक्टर ट्रॉली (Tractor Trolley) टायर पंचर होने के बाद अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसके चलते 14 वर्षीय किशोर की घटनास्थल पर ही मौत (Death) हो गई और दो दर्जन से ज्यादा मजदूर (Labour) घायल हो गए। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस (Police) ने एंबुलेंस (Ambulance) की मदद से घायलों (Injured) को जिला अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया है।

PunjabKesari

उत्तर प्रदेश के बदायूं में मजदूरों को ले जा रही ट्रॉली पलटी, एक की मौत
जानकारी के मुताबिक, कोतवाली बिसौली के निरीक्षक संजीव शुक्ला ने बताया कि बिसौली कस्बे के रहने वाले मजदूर ट्रैक्टर ट्रॉली से गदगांव गए थे। शुक्रवार देर शाम वहां से वापस लौटते समय सहसवान मार्ग पर स्थित रानेट गांव के मोड़ पर अचानक ट्रॉली का टायर पंचर हो गया, जिसके चलते वह अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलट गई। इस हादसे में ट्रॉली के नीचे दबकर अजय कुमार (14) की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि कई मजदूर घायल हो गए। जिन्हें बिसौली जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

PunjabKesari

ट्राली में आलू के खेत से खुदाई करने वाले मजदूर थे सवार
आपको बता दें कि घटना बिसौली कोतवाली इलाके के रानेट चौराहे की है। जहां टायर पंक्चर होने से ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित हो गई और खाई में जाकर पलट गई। ट्राली में आलू के खेत से खुदाई करने वाले मजदूर सवार थे। जिनमें ज्यादातर महिलाएं और बच्चे शामिल थे। इस हादसे में 14 वर्षीय किशोर अजय की मौके पर ही मौत हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static