बस में छेड़छाड़ व अश्लील टिप्पणी से परेशान छात्रा ने CM और UP पुलिस को किया ट्वीट, 30 मिनट में पकड़े

punjabkesari.in Tuesday, Feb 25, 2020 - 10:44 AM (IST)

लखनऊः छेड़छाड़, अश्लील टिप्पणी महिलाओं के लिए आज एक सामान्य सी बात हो गई है। इसका शिकार होने पर महिलाएं शिकायत करें भी तो कैसे? इसकी कार्रवाई भी इतनी धीमी गति से होती है कि शोहदे भी बचकर निकल लेते हैं। ऐसे में एक छात्रा की शिकायत पर UP पुलिस व योगी सरकार ने तुरंत एक्शन लिया। UP में सीएम योगी आदित्यनाथ का एंटी रोमियो दस्ता भी महिलाओं का बड़ा मददगार साबित हो रहा है।
PunjabKesari
बस में अकेले सफर कर रही थी छात्रा
बता दें कि रोडवेज बस से लखनऊ से बस्ती जा रही छात्रा बस में अकेले सफर कर रही थी। बस के आगे बढते ही बस में सवार दो बिगड़ै युवक उसे अश्लील कमेंट व परेशान करने लगे। छात्रा ने चुपचाप एक वीडियो बनाया और UP पुलिस को टैग करते हुए पूरी घटना की जानकारी ट्विटर के जरिए CM आफिस को देते हुए मदद मांगी। ट्वीट करने के आधा घंटा में ही पुलिस एक्शन मोड में आ गई। अयोध्या पुलिस की टीम ने चलती बस को एनएच 28 पर कोतवाली रुदौली के भेलसर के पास रुकवाकर युवकों को बस के अंदर से धरदबोचा।

छात्रा ने चुपचाप बनाया पूरी घटना का वीडियो
पुलिस ने बताया कि लखनऊ से बस के आगे बढ़ते ही बस में सवार दो युवक उसे परेशान करने लगे, लेकिन छात्रा ने चुपचाप एक वीडियो बनाकर UP पुलिस को टैग करते हुए पूरी घटना की जानकारी ट्विटर के जरिए CM आफिस को देते हुए मदद मांगी। CM कार्यालय ने फौरन इस घटना का संज्ञान लिया, जिसके बाद MD परिवहन राजशेखर, DM अयोध्या अनुज झा और SSP आशीष तिवारी छात्रा की मदद में जुट गए।
PunjabKesari
छात्रा ने कहा- योगी सरकार व UP पुलिस की शुक्रगुजार हूं
छात्रा ने भी पुलिस को लिखित पत्र देकर धन्यवाद दिया और कहा कि इतनी तेजी से हुई कार्रवाई के लिए वह योगी आदित्यनाथ सरकार, UP पुलिस की शुक्रगुजार हैं। अब पुलिस पकड़े गए दोनों शोहदों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई कर रही है। वहीं SO महिला प्रियंका पांडे ने युवती की इस पहल पर उत्साहवर्धन करते हुए गुलाब का फूल भेंट किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static