लालच देकर नाबालिग से गैंगरेप कर वीडियो किया वायरल, पुलिस ने दो आरोपी किए गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 29, 2022 - 07:54 PM (IST)

मथुरा: जैत पुलिस थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोपी दो व्यक्तियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के एक अधिकारी ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस उपाधीक्षक प्रवीण मलिक ने बताया, “आरोपी प्रमोद और राहुल को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि दो अन्य आरोपियों की तलाश जारी है और जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।”

पीड़ित लड़की के पिता ने मंगलवार को दर्ज कराई प्राथमिकी में कहा कि इलाके के चार युवकों ने कुछ समय पहले जलाने के लिए लकड़ी देने का लालच देकर उसकी 13 वर्षीय लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया था। प्राथमिकी के मुताबिक आरोपियों ने न केवल दुष्कर्म किया, बल्कि इसका वीडियो भी बनाया। प्राथमिकी के मुताबिक इन आरोपियों ने दो दिन पहले लड़की पर गलत काम करने के लिए फिर से दबाव बनाया और ऐसा नहीं करने पर वीडियो सार्वजनिक करने की धमकी दी थी। जब लड़की ने शारीरिक संबंध बनाने से इनकार किया तो उन्होंने यह वीडियो सोशल मीडिया मंच पर अपलोड कर दिया।

पुलिस ने कहा कि लड़की के पिता ने मंगलवार को जैत पुलिस थाना में चारों आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376डी, आईटी कानून की धारा 67 और पोक्सो कानून की धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ajay kumar

Related News

Recommended News

static