आपस में भिड़े BJP के दो गुट, जमकर चले ईंट-पत्थर हुई फायरिंग, बवाल के कारण घंटो तक रहा NH28 जाम

punjabkesari.in Sunday, Aug 22, 2021 - 10:52 AM (IST)

कुशीनगर : उत्तर प्रदेश कुशीनगर के हाटा नगर पालिका में दो जगहों पर भाजपा के दो बड़े नेताओं के कार्यक्रम के बाद  वर्तमान भाजपा विधायक पवन केडिया और आगामी चुनाव में भाजपा से विधानसभा का टिकट मांग रहे अभय राव के समर्थकों में जमकर बवाल हुआ। इस दौरान दोनों तरफ से ईंट पत्थर चले साथ ही अभय राव के कार्यालय पर तोड़फोड़ के साथ फायरिंग का आरोप भी विधायक के समर्थकों पर लगा ।

बता दें कि दोनों पक्षों के बवाल के बाद  घण्टों तक NH28 रहा जाम रहा दोनों तरफ से हुए पथराव में कई राहगीरों के गाडियों के शीशे भी टूटे। बवाल के बाद अभय राव के समर्थकों ने nh28 को जाम कर दोषियों पर कार्यवाही की माँग करने लगे जिसके बाद कई थानों की पुलिस के साथ क्षेत्राधिकारी कसया और हाटा SDM ने अभय राव से तहरीर लेकर आश्वासन देते हुए जाम को खुलवाया। भाजपा विधायक ने अपने समर्थकों को निर्दोष बताते हुए अभय राव के समर्थकों पर दोष दिया।

ये है मामला
दरअसल हाटा नगर में भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह को बूथ अध्यक्ष के सम्मेलन में पहुंचकर बैठक करने का कार्यक्रम पहले से तय था वहीं दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के भाजपा सरकार में कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर को भाजपा से विधानसभा का टिकट मांग रहे अभय प्रताप राव के घर राजभर समाज के लोगों को सम्मान सम्मारोह में भाग लेने पहुंचना था। कैबिनेट मंत्री के कार्यक्रम स्थल से जाने के बाद भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह को लेकर पवन केड़िया nh28 से अपने समर्थकों के गुजरे जब उपाध्यक्ष का काफिला अभय प्रताप राव के कैम्प कार्यालय के सामने से गुजरा तो अभय प्रताप ने अपने समर्थकों के साथ उन्हें रोक कर स्वागत किया फिर उपाध्यक्ष का काफिला आगे निकल गया ।

जब प्रदेश उपाध्यक्ष का काफिला विधायक के कुछ समर्थकों के साथ आगे निकला तभी पीछे भाजपा विधायक के खास कहे जाने वाले बनण्डिल तिवारी और अभय राव के समर्थक आपस मे भीड़ गए । दोनों तरफ से ईंट पत्थर चलने लगे जिसमे nh28 से गुजर रही कई गाडियो के शीशे भी टूटे। भाजपा विधायक समर्थक बन्डील के ऊपर फायरिंग करने और अभय राव के घर पर पथराव करने का आरोप लगा। पुलिस ने किसी तरह दोनों पक्षो को हटाया जिसके बाद जिसके बाद अभय प्रताप राव अपने समर्थकों के साथ nh28 पर ही बैठकर दोषियों पर कार्यवाही की मांग करने लगे। मौके पर पहुंचे SDM हाटा और CO कसया ने अभय प्रताप से तहरीर लेते हुए कार्यवाही का भरोसा दिया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Moulshree Tripathi

Related News

Recommended News

static