नाबालिग लड़कियों को बहला-फुसलाकर अगवा कर बेचने वाले गिरोह के दो सदस्य गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, May 12, 2022 - 01:40 PM (IST)

नोएडा: गौतमबुद्ध नगर के नोएडा में नाबालिग लड़कियों को बहला-फुसलाकर अगवा कर बेचने वाले गिरोह के दो सदस्यों को बादलपुर थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरोह के नौ लोगों की पहले गिरफ्तार किया था। 

बादलपुर थाना के पुलिस आयुक्त आलोक सिंह के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि पुलिस ने बीती रात को एक सूचना पर कार्रवाई करते हुए आरोपी नौशाद और रूप किशोर को गिरफ्तार किया है। आयुक्त ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ बीते साल 26 दिसंबर को थाना बादलपुर क्षेत्र के छपरौला गांव में रहने वाली एक महिला ने शिकायत की थी, कि उनकी नाबालिग बेटी को इन लोगों ने अगवा कर हरियाणा में किसी व्यक्ति को बेच दिया है। आयुक्त ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए नौ आरोपियों को गिरफ्तार किया था। उनसे की गई पूछताछ के आधार पर यह बात सामने आई थी कि यह गिरोह नाबालिग लड़कियों को बहला-फुसलाकर शादी करवाने के नाम पर उन्हें बेच देता है।

उन्होंने बताया कि पुलिस आरोपियों पर अपहरण, बलात्कार सहित विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है। उक्त मामले में वांछित चल रहे दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static