गाजियाबाद: घर से बुलाकर 10 साल की बच्ची के साथ दो रिश्तेदारों ने किया गैंगरेप, खून के धब्बे लगे कपड़ों में घर लौटी पीड़िता ने बताई आपबीती

punjabkesari.in Wednesday, Feb 23, 2022 - 09:01 PM (IST)

गाजियाबाद: जिले के मुरादनगर इलाके में टॉफी की लालच देकर 10 साल की बच्ची को अपने घर बुलाने एवं उसके साथ सामूहिक बलात्कार करने के आरोप में पुलिस ने उसके दो रिश्तेदारों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि घटना सोमवार रात की है, लेकिन बच्ची के माता-पिता ने इस संबंध में शिकायत मंगलवार को दर्ज करायी। पुलिस ने बच्ची का मेडिकल परीक्षण कराया जिसमें उसके साथ बलात्कार की पुष्टि हुई है।

पुलिस के सहायक अधीक्षक आकाश पटेल ने बताया कि आरोपी उवैद और शान पीड़िता के रिश्तेदार हैं और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। अधिकारी ने बताया कि बच्ची के परिवार के अन्य सदस्य विवाह में गए थे, उसी दौरान आरोपियों ने तीसरी कक्षा में पढ़ने वाली बच्ची को अपने घर बुलाया। उन्होंने बताया कि आरोपियों की उम्र 25 साल के आसपास है और कथित रूप से दोनों ने बच्ची के साथ बारी-बारी से बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि चीखने पर आरोपियों ने उसकी पिटाई की और उसका मुंह बंद कर दिया। आरोपियों ने घटना के बारे में किसी को बताने पर गंभीर परिणाम भगुतने की धमकी भी दी।

पुलिस ने बताया कि कुछ देर बाद बच्ची खून के धब्बे लगे कपड़ों में घर लौटी। उन्होंने बताया कि बच्ची को हिम्मत जुटाकर घटना के बारे में माता-पिता को बताने में कम से कम दो घंटे लगे। माता-पिता बच्ची को अस्पताल ले गए और पुलिस को सूचित किया। पुलिस के अनुसार, आरोपियों के माता-पिता मामले में समझौता करने के लिए पीड़िता के माता-पिता पर दबाव बना रहे हैं। पटेल ने बताया कि आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static