अनोखी शर्त: चुनाव से पहले सपा-भाजपा की जीत हार पर दो समर्थकों ने दांव पर लगाई थी 4 बीघा जमीन, अब...

punjabkesari.in Saturday, Mar 12, 2022 - 03:44 PM (IST)

बदायूं: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में हार जीत का फैसला भले ही हो गया हो मगर यहां के एक गांव में समाजवादी पार्टी (सपा) समर्थक ने शर्त के अनुसार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) समर्थक को अपनी चार बीघा जमीन एक साल के लिये देना कबूल कर लिया है।
PunjabKesari
जिला मुख्यालय से तकरीबन 24 किमी दूर विकास खंड म्याऊं क्षेत्र के गांव विरियाडांडा निवासी किसान विजय सिंह और शेर अली शाह ने चौपाल पर छिड़ी चुनावी चर्चा के दौरान शर्त लगायी थी कि अगर सपा जीती तो विजय अपनी चार बीघा जमीन एक साल के लिये शेर अली को सौंप देगा जबकि भाजपा के जीतने पर शेर अली चार बीघा जमीन विजय को देगा। इसके लिए गांव में 12 लोगो की गवाही पर दोनों ने बाकायदा शर्त का लिखितनामा भी तैयार किया है। अब यही लिखितनामा सोशल मीडिया पर भी सामने आया है। हालांकि कानूनी रूप से इस लिखितनामे का कोई महत्व नहीं है।       

शेर अली ने कहा कि शर्त वाले दिन ही विजय के भाई उनके घर पर आए थे और कहने लगे कि विजय शराब पीता है उसकी इस बात को खत्म करो। शेर अली ने बात खत्म करने पर सहमति भी दी लेकिन साथ ही कहा कि वह अपनी बात से पीछे हटने वाले नहीं है। अब बीजेपी सरकार आ गयी है मुझ पर दबाब पड़ेगा तो जमीन मुझे देनी पड़ेगी। विजय सिंह से बात करने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने बात नही की। अब इस शर्त पर सबकी निगाहें बनी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static