उमेश पाल हत्याकांड: फरार शूटरों की तलाश तेज, माफिया अतीक के बेटे असद समेत पांच आरोपियों पर 5-5 लाख का इनाम

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2023 - 12:07 AM (IST)

प्रयागराज/लखनऊ, (Syed Raja): प्रयागराज में चर्चित उमेश पाल हत्याकांड में वांछित शूटरों की तलाश और तेज कर दी गई है। बाहुबली अतीक अहमद के पुत्र समेत 5 अभियुक्तों की गिरफ्तारी पर इनाम की राशि एक बार फिर बढ़ा कर पांच-पांच लाख रूपए कर दी गयी है। जिसमें फरार आरोपियों में असद, अरमान, गुलाम, गुड्डू मुस्लिम, और साबिर शामिल हैं।
PunjabKesari
अभियुक्तों पर इनाम की राशि को तीसरी बार बढ़ाया गया
उमेश पाल हत्याकांड में अहमदाबाद जेल में बंद अतीक अहमद के पुत्र अतीक समेत पांच अभियुक्तों पर इनाम की राशि को तीसरी बार बढ़ाया गया है। गौरतलब है कि बहुजन समाज पार्टी (बसपा) विधायक राजू पाल के मुख्य गवाह उमेश पाल और उनके दो गनर की 24 फरवरी को अपराधियों ने दिन दहाड़े गोली और बम मारकर हत्या कर दी गयी थी। हत्या के पांच शूटरों पर पुलिस ने पहले 50-50 हजार रूपये का इनाम घोषित किया था जिसके बाद पांच मार्च को पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) डी एस चौहान ने इनाम की राशि बढ़ाकर ढ़ाई-ढ़ाई लाख रूपये कर दी है और सोमवार शाम नये शासनादेश में इनाम की राशि को फिर बढ़ा कर पांच पांच लाख रूपये कर दिया गया है।
PunjabKesari
अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन भी केस में हैं नामजद
बता दें कि, पिछले दो दिन पहले सराय अकिल थाना पुलिस ने अब्दुल कादिर को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। वहीं, उमेश पाल हत्याकांड में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर पुलिस की छापेमारी तेज चल रही है। इस केस में माफिया डॉन अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन भी नामजद है। जो कि, घटना के बाद से फरार चल रही हैं। हालांकि, इस बीच प्रयागराज पुलिस ने उन पर 25 हजार रुपए का इनाम रखा है। गौरतलब है कि, पुलिस को मिली सीसीटीवी फुटेज में शामिल शूटर साबिर के साथ अतीक की पत्नी शाइस्ता भी दिखी है, जिसके बाद से ही पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी को लेकर दबिश डालना तेजी से शुरु कर दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static