Umesh Pal Murder Case: रामगोपाल का दावा- अतीक अहमद के बेटे की हो जाएगी हत्या

punjabkesari.in Tuesday, Mar 07, 2023 - 09:58 PM (IST)

इटावा: गैंगस्टर से नेता बने अतीक अहमद (Atiq Ahmed) का बचाव करते हुये समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय प्रमुख महासचिव (National Chief General Secretary) और राज्यसभा सदस्य प्रो राम गोपाल यादव (Ram Gopal Yadav)ने कहा कि सुरक्षा एजेंसियां उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) के असली गुनाहगारों को पकड़ने में नाकाम रही है।
PunjabKesari
'पुलिस का काम आरोपियों को कानून के दायरे में लाना'
प्रो यादव ने सैफई स्थित अपने आवास पर पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पुलिस उमेश पाल हत्याकांड के असली दोषियों को नहीं ढूंढ पा रही है। संविधान आम आदमी को जीवन जीने का मौलिक अधिकार देता है। किसी के जीवन को आप ले नहीं सकते। पुलिस का काम आरोपियों को कानून के दायरे में लाना होता है, सजा के लिये न्यायपालिका है। सीधे पुलिस से एनकाउंटर हो तो उसमें कोई मारा जा सकता है, लेकिन पुलिस पकड़ ले, उसके बाद एनकाउंटर करे। यह दंडनीय अपराध है। आज नहीं तो कल दूसरी व्यवस्था बनेगी। उन्होंने कह कि नेता सब बच जाते हैं। यह जो फर्जी एनकाउंटर करने वाले लोग हैं, अधिकारी इन पर हत्या का मुकदमा कायम होगा।
PunjabKesari
'प्रयागराज की घटना में असल आरोपी को पकड़ने में नाकाम पुलिस'
इतना ही नहीं सपा के राष्ट्रीय महासचिव ने दावा किया कि अतीक अहमद के बेटों की हत्या करवाई जा सकती है। 'प्रयागराज की घटना में असल आरोपी नहीं मिल रहे हैं। दबाव है कि मारो जो पकड़ में आ जाए। अतीक अहमद के पढ़ने वाले बेटों को तो पहले ही दिन पकड़ ले गए। उनमें से एक की हत्या हो जाएगी आप देख लेना। संविधान जीवन देने का मौलिक अधिकार देता है किसी का जीवन आप ले नहीं सकते हैं, विधि सम्मत तरीके के अलावा कोई दूसरा रास्ता नहीं है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Recommended News

Related News

static