अनियंत्रित कंटेनर रोड किनारे घर में घुसा, 3 घायल समेत 2 की मौत

punjabkesari.in Saturday, Oct 24, 2020 - 12:47 PM (IST)

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जपनपद के थाना मडराक क्षेत्र के मथुरा रोड स्थित गांव अहमदपुर पर देर रात अलीगढ़ से मथुरा की ओर जा रहा कंटेनर अनियंत्रित होकर रोड किनारे घर में घुस गई। जहां घर के बाहर चबूतरे पर बैठे 5 लोग और दो मवेशी चपेट में आ गए। जिनमें से दो लोगों व दो पशुओं की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि तीन घायलों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है। हादसे से आक्रोशित ग्रामीणों ने मृतकों के परिवारजनों को मुआवज़े की मांग को लेकर रोड को जाम कर प्रदर्शन शुरू कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंचे पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कर जाम खुलवाया। मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया तो वही कंटेनर को ड्राइवर समेत हिरासत में ले लिया गया।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ से कंटेनर मथुरा की ओर जा रहा था गांव अहमदपुर के पास चालक नियंत्रण खो बैठा। कंटेनर सड़क के बीच बने डिवाइडर से टकराते हुए रोड किनारे एक घर में जा घुसा। वहीं वहां से गुजर रहे दूधवाले और साइकिल सवार समेत 5 लोगों को रौंद दिया। इस हादसे में गांव जैथौली निवासी करीब 25 वर्ष की आशु और गांव सहारनपुर निवासी 30 वर्षीय मोती प्रजापति समेत घर के बाहर बंधे हुए दो मवेशियों की मौत हो गई। जबकि तीन अन्य घायलों का उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।
PunjabKesari
एसपी ग्रामीण शुभम पटेल ने मामले की जानकारी देेते हुए बताया कि आरोपी कंटेनर चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई है। कंटेनर समेेत चालक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया है। विधिक कार्रवाई करके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static