केंद्रीय राज्यमंत्री भानु प्रताप का बड़ा बयान- अखिलेश को बताया उपद्रवियों का हिमायती, नूपुर शर्मा का किया बचाव

punjabkesari.in Wednesday, Jun 15, 2022 - 04:00 PM (IST)

चित्रकूट: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में बीजेपी की ओर से गरीब कल्याण कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें केंद्रीय राज्य मंत्री भानु प्रताप वर्मा बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुए। जहां उन्होंने योगी सरकार की ओर से किए गए विकास कार्यों और नीतियों की जानकारी दी। इस दौरान उन्होंने यूपी हिंसा को लेकर अखिलेश यादव पर निशाना साधाते हुए कहा कि अखिलेश यादव हमेशा से उपद्रवियों का साथ दिया है। और वो हमेशा ऐसा करते रहेंगे।

इसके साथ ही नूपुर शर्मा का बचाव करते हुए कहा कि जो सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ा है वह नुपुर शर्मा के बयान से नहीं बिगड़ा। शर्मा ने जो भी कहा वो मुस्लिम धर्मगुरुओं और उनकी किताबों में लिखी बातों का जिक्र किया है। हमारी जो हिन्दू संस्कृति है वह सबसे अच्छी संस्कृति है इसलिए हम सभी धर्मों का सम्मान करते हैं, मुस्लिम समाज के लोगो से भी आशा करते है कि हिन्दू समाज के बारे में कोई गलत टिप्पणी न करे।

वहीं, इस दौरान ईडी के सामने राहुल गांधी की पेशी को लेकर मंत्री ने कहा कि ईडी ने बुलाया है तो उसका सम्मान करना चाहिए। चाहे राहुल गांधी को बुलाया जाए या किसी और को बुलाया जाए। अरे भाई हम भ्रस्टाचार करेंगे तो हमे भी बुलाया जा सकता है, हम मंत्री बन जाये इसका मतलब यह थोड़ी है कि हम भ्रष्टाचारी रहेंगे और कानून बुलाये तो हम न जाये, अगर उन्होंने गलती की तो उसका स्वागत करना चाहिए उन्हें।

वर्मा ने गरीब कल्याण कार्यक्रम के दौरान सरकार कि जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में कहा कि जब से नरेंद्र मोदी वाली सरकार बनी है तब से गरीब के कल्याण कि योजनाएं चालू हैं। जन धन योजना खुलवाकर भ्रष्टाचार कम हुआ है। जो चुनाव में वादा किया था उसको पूरा किया। बेरोजगारों को रोजगार का अवसर दिया। तमाम योजनाएं गरीबों के लिए चलाई जा रही है। उन्होंने कहा कि मोदी और योगी हमेशा गरीब के कल्याण के लिए चिंतित रहते है। उन्होंने कहा कि हर योजना गरीबों तक पहुंचना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Mamta Yadav

Related News

Recommended News

static